Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Gadar 2 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने खेला बड़ा खेल, अब ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म?

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने एक बड़ा प्लान बनाया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 17, 2023 22:11 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gadar 2

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गदर-2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। पठान के बाद अगर फैंस किसी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो वह ‘गदर-2’ ही है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में आया था। वहीं इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को हिट करवाने के लिए बड़ा प्लान बनाया है। 

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई चोरी, पार हुआ लाखों का माल

रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स फिल्म 'गदर 2' को रिलीज करने से पहले पहले पार्ट यानी फिल्म गदर को रिलीज करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार 'गदर' 9 जून, 2023 को रिलीज होगी। सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले फिल्म के साउंड को ज्यादा ही बेहतर किया है। कुछ दिनों पहले सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'गदर 2'  से अपने किरदार तारा सिंह का एक लुक शेयर किया था। जिसमें वह एक मिरर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। सनी देओल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह तारा सिंह के लुक में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं।

काजोल भी न्यासा की उम्र में दिखती थी बेहद ग्लैमरस, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Parineeti Chopra सगाई कर वापस लौटी मुंबई, Raghav Chadha को लेकर कहा दिल...

 

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। कुछ दिनों फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा था कि 'गदर' लोगों की फिल्म है और लोगों की भावनाएं हैं, इसलिए हम 11 अगस्त को फिल्म रिलीज कर रहे हैं। 'गदर' कोई फिल्म नहीं है, ये एक इमोशन है। इसलिए हम बिल्कुल भी शिफ्ट नहीं हो रहे हैं। हम पोस्ट-प्रोडक्शन में बिजी हैं और 11 अगस्त को फिल्म रिलीज हो जाएगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement