Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई चोरी, पार हुआ लाखों का माल

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर से 5 लाख रुपये की डायमंड इयररिंग चोरी हो गई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 17, 2023 20:39 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सलमान खान

सलमान खान की बहन अर्पिता खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें अर्पिता खान के घर में चोरी हो गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार उनके घर में काम करने वाले संदीप हेगड़े ने उनकी महंगी डायमंड इयररिंग पार कर दी है।

काजोल भी न्यासा की उम्र में दिखती थी बेहद ग्लैमरस, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

जैसे ही अर्पिता खान को अंदाजा लगा कि मेकअप ट्रे से उनकी इयररिंग गायब है तो उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। चोरी करने वाली की पहचान अर्पिता और आयुष के घर में नौकरी करने वाले संदीप हेगड़े के रूप में हुई है। जिस रात इस घटना की सूचना मिली, पुलिस ने हेगड़े को पकड़ लिया है। चुराए गए हीरे के झुमके को पुलिस ने हेगड़े के घर से बरामद कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद संदीप हेगड़े को पुलिस ने हिरासत में भेज दिया है। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 381 के तहत आरोप लगाया गया है। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

अर्पिता और आयुष ने 18 नवंबर 2014 को हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में शादी की थी। बाद में, हिमाचल प्रदेश के मंडी में आयुष के गृहनगर में उनका भव्य स्वागत किया गया था। इस जोड़ी को 30 मार्च, 2016 को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था। 27 दिसंबर, 2019 को उनके परिवार में दूसरी बच्चे का जन्म हुआ था। अर्पिता खान शर्मा और पति अभिनेता आयुष शर्मा अपने दो बच्चों के साथ 17वीं रोड, मुंबई में रहते हैं। इसी बीच मदर्स डे पर अर्पिता ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। “माँ मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण शब्दों में से एक है। मैं वास्तव में इन प्यारी महिलाओं के साथ धन्य हूं। मुझ पर बिना शर्त प्यार, खुशी, शक्ति और भावनात्मक सुरक्षा की बौछार करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। हैप्पी मदर्स डे। हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई थी। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आई थी। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। सलमान ‘नो एंट्री 2’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह चिरंजीवी के 'गॉडफादर' में भी विशेष भूमिका निभाए थे। हाल ही में सलमान खान ने एक नई बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी है।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement