Friday, April 26, 2024
Advertisement

Katrina Kaif टशन में पहुंची एयरपोर्ट, जैकेट पहनने का स्टाइल देख लोगों ने किया ट्रोल

कैटरीना कैफ का पहनावा लोगों को खूब पसंद आता है, लेकिन इस बार लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया है। ट्रोलिंग की वजह कटरीना कैफ की जैकेट है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 18, 2023 7:41 IST
Katrina Kaif, Katrina Kaif look, Katrina Kaif trolled- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif

बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनको चाहने वाले उनकी हर अदा को पसंद करते हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस की एक चूक के चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों को कैटरीना का स्टाइल इस बार समझ में नहीं आ रहा है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना

बीती शाम कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कैटरीना पूरे टशन में गाड़ी से उतरकर एंट्री गेट की ओर जाती वीडियो में नजर आईं। उन्होंने भूरे रंग का कोऑर्ड सेट कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जैकेट, गॉगल्स और व्हाइट स्नीकर्स को एक साथ पेयर किया था। 

कैटरीना हुईं ट्रोल
कैटरीना कैफ का पूरा लुक काफी स्टाइलिश था, लेकिन उनकी एक छोटी सी चूक ने उन्हें ट्रोलिंग का शिकार बना दिया। दरअसल कैटरीना ने जैकेट को पूरी तरह से नहीं पहना था। उनकी जैकेट कंधे से नीचे फिसलती नजर आ रही थी। वहीं कैटरीना के दोनों हाथ उनकी जेब में थे। कैटरीना के लिहाज से तो जैकेट कैरी करने का ये स्टाइल काफी कूल रहा होगा, लेकिन लोगों को खासा पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। 

जैकेट को लेकर हुईं ट्रोल
एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट्स में लिखा, 'जैकेट नहीं पहननी तो उतार दो न बहन।' वहीं एक और यूजर ने कहा, 'इस तरह से जैकेट पहनने का क्या ही मतलब है।' वहीं एक यूजर ने तो हद ही कर दी और कहा कि इनको कोई मेट गाला और कानस फिल्म फेस्टिवल में नहीं बुलाता। 

'टाइगर 3' में नजर आएंगी कैटरीना
बता दें, कैटरीना कैफ बहुत जल्द 'टाइगर 3' में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल निभाते नजर आएंगे। शादी के बाद से ही कैटरीना कैफ अक्सर अपने पति विकी कौशल संग तालमेल को लेकर खबरों में बनीं रहती हैं। 

ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023: उर्वशी रौतेला का हार देख लोगों को आई 'मगरमच्छ' की याद, फैंस ने कहा हरकत भी...

Alia Bhatt खाली बैग को लेकर हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Gadar 2 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने खेला बड़ा खेल, अब ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement