Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Cannes Film Festival 2023: उर्वशी रौतेला का हार देख लोगों को आई 'मगरमच्छ' की याद, फैंस ने कहा हरकत भी...

Urvashi Rautela कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में गोल्डन 'मगरमच्छ' नेकलेस के साथ एक वॉल्यूमिनस पिंक गाउन पहने नजर आईं, लेकिन इस गलती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई एक्ट्रेस।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 17, 2023 12:22 IST
urvashi rautela wore alligators neckpiece worth of crore at cannes Film Festival 2023 fans trolled a- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA Urvashi Rautela at cannes Film Festival 2023

Urvashi Rautela Cannes Film Festival 2023: उर्वशी रौतेला अक्सर अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों का ध्यान खींचती हैं। बुधवार को एक्ट्रेस ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' की अपनी पहली फोटोज और वीडियो शेयर किए है, उर्वशी रौतेला ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में वॉल्यूमिनस पिंक गाउन पहनी थी। गोल्डन 'मगरमच्छ' नेकलेस और कान में भी इसी के मैचिंग के रेप्टाइल्स पहने हुए थे। 76वें 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' (Cannes Film Festival 2023) फ्रेंच रिवेरा में शुरू हो चुका है। मंगलवार 16 मई से इसकी शुरुआत हो गई है जिसमें देश-विदेश के तमाम सितारे पहुंचे हैं। 

नेकलेस के लिए ट्रोल हुई -

पिछले साल 75वें 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में उर्वशी को कई डिजाइनर लुक में देखा गया था। इस बार उन्होंने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में पिंक गाउन पहना था। उर्वशी का यह 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' का पहला लुक है। एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट से तस्वीरें और वीडियो शेयक की, फैंस उनके लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं पर कुछ लोग उन्हें उनके गोल्डन 'मगरमच्छ' नेकलेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट की ओपनिंग..."

यूजर्स कमेंट -
एक्ट्रेस की वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "गले में मगरमच्छ अगर जिंदा हो गई तो फोटोशूट छोड़ कर भाग जाओगे।" एक और यूजर ने कहा, "ये पैसा स्टाइल है, छिपकली का हार पहना लिया" एक ने लिखा की, "उसके गले में क्या है?" हालांकि कुछ लोगों को यह लुक पसंद आया। एक फैन ने उर्वशी को 'कान्स 2023 की रानी' कहा। 

उर्वशी रौतेला वर्कफ्रंट -
उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया था कि वह करण जौहर की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: शीजान खान-अंजुम फकीह की बॉन्डिंग देख फैंस को तुनिषा शर्मा की आई याद, यूजर्स ने कहा प्यार या दोस्ती!

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने भारतीय खाने की तारीफ तो Kangana Ranaut ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वायरल ट्वीट

Avatar 2 OTT Release: सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे 'अवतार 2'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement