Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Avatar 2 OTT Release: सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे 'अवतार 2'

Avatar 2: "अवतार: द वे ऑफ वॉटर" कैमरून की 2009 की ब्लॉकबस्टर 'अवतार' का सीक्वल है और फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 17, 2023 7:38 IST
Avatar The Way Of Water OTT Release Date james cameron watch avatar 2 in hindi on disney hotstar plu- India TV Hindi
Image Source : AVATAR 2 Avatar The Way Of Water OTT Release Date

Avatar The Way Of Water OTT Release Date: हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले निर्देशक जेम्स कैमरून इन दिनों अपनी फिल्म 'अवतार 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 'अवतार 2' पूरी तरह ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' बीते साल 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भारत में भी खूब कमाई की तो वर्ल्डवाइड बिजनेस भी जबर्दस्त किया था। फिल्म लोगों को इतनी पंसद आई कि इस के बाकी पार्ट बनाने की डिमांड की जा रही है। एक खुश खबरी फैंस के लिए और है, जो लोग फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देख पाए है, वो भी अब घर बैठे फिल्म देख सकते हैं। जी हां Avatar 2 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। 

अमेरिका में इस दिन रिलीज होगी -

"अवतार: द वे ऑफ वॉटर" कैमरून की 2009 की ब्लॉकबस्टर 'अवतार' का सीक्वल है। 'अवतार' दुनिया की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। जेम्स कैमरन की Sci-Fi फिल्म "Avatar: The Way of Water" अमेरिका में दर्शकों के लिए डिज्नी प्लस और मैक्स पर 7 जून को रिलीज होगी। "अवतार: द वे ऑफ वॉटर" 2.32 बिलियन डॉलर के कारोबार के साथ दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। रिपोर्ट के अनुसार, 'अवतार' और 'एवेंजर्स: एंडगेम', 'अवतार 2' से ऊपर है। 

भारत में इस दिन रिलीज होगी -
भारत में दर्शकों के लिए, "अवतार: द वे ऑफ वॉटर" 7 जून को डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर स्ट्रीमिंग होगा। यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में देखने को मिलेगी।

केवल 6 फिल्मों के नाम है ये रिकॉर्ड -
'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' की 2 बिलियन डॉलर क्लब में एंट्री इसलिए भी खास है क्योंकि अब तक कुल 6 फिल्में ही ऐसा रिकॉर्ड कायम कर सकी हैं। 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' से पहले 'एवेंजर्स एंडगेम', 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर', 'स्टार वार्स: द फोर्स अवेकंस', 'अवतार' और 'टाइटैनिक' ने ये रिकॉर्ड बनाया है। दिलचस्प बात यह भी है कि इस लिस्ट में शामिल तीन फिल्में- 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर', 'अवतार' और 'टाइटैनिक' डायरेक्टर जेम्स कैमरून की हैं।

ये भी पढ़ें-

Sara Tendulkar ने फैमली के साथ बीच पर खेला क्रिकेट, सोशल मीडिया पर लूटी वाहवाही, यूजर्स ने शुभमन गिल को किया याद

YRKKH New Promo: अक्षरा का अतीत ला रहा है उसकी जिंदगी में नई मुश्किलें, अभिमन्यु-अभिनव को भूलकर अभीर के लिए जंग लड़ेगी अक्षु

GHKKPM New Promo: सई के प्यार में विराट बना शारबी, बढ़ती मुश्किलों के बीच क्या फैसला लेगा सत्या! प्यार के लिए होगी महाभारत

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement