Sunday, May 05, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13: शीजान खान-अंजुम फकीह की बॉन्डिंग देख फैंस को तुनिषा शर्मा की आई याद, यूजर्स ने कहा प्यार या दोस्ती!

तुनिषा शर्मा के करीबी दोस्त Sheezan Khan इस समय 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग में बीजी है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर शीजान खान और Anjum Fakih की कुछ फोटो वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 17, 2023 11:23 IST
 khatron ke khiladi 13 Sheezan Khan Anjum Fakih bond fans remembered Tunisha Sharma users said love - India TV Hindi
Image Source : KHATRON KE KHILADI 13 Sheezan Khan-Anjum Fakih

Khatron Ke Khiladi 13 Anjum Fakih-Sheezan Khan: टीवी सीरियल 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजान खान को पहली बार की टीवी शो में देखा जाएगा। तुनिषा ने इस सीरियल 'अलीबाबा' की शूटिंग के दौरान सेट पर 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा शर्मा और शीजान खान बहुत अच्छे दोस्त थे, दोनों की बॉन्डिंग देख फैंस को भी बहुत खुशी होती है। हाल ही में शीजान खान ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आने वाले हैं। शीजान खान शो को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। शो में 14 कंटेस्टेंट्स के बीच महा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। 

शीजान के पोस्ट से हुआ हंगामा -

हाल ही में शीजान खान (Sheezan Mohammed Khan) ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो इस समय फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्ट में एक्टर शीजान एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। शो 'खतरों के खिलाड़ी 13'  की  शूटिंग भी शुरू हो गई है। उनके साथ शो में 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी खतरों का सामना करती नजर आएंगी। 

अंजुम और शीजान की बॉन्डिंग -
अंजुम फकीह और शीजान खान ने केप टाउन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में अंजुम, शीजान खान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में अंजुम और शीजान के बीच की बॉन्डिंग देखने के बाद फैंस तुनिषा शर्मा को लेकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने पूछा की 'क्या ये प्यार है?' इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंजुम और शीजान केप टाउन में मस्ती कर रहे हैं। इस फोटो में अंजुम फकीह ने ब्लैक कलर की जैकेट पहन रखी हैं तो वहीं 'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' के एक्टर ने डेनिम जैकेट पहन रखी है।

खतरों के खिलाड़ी में ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर -
'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर - शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा, और शीजान खान। 

ये भी पढ़ें-

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने भारतीय खाने की तारीफ तो Kangana Ranaut ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वायरल ट्वीट

Avatar 2 OTT Release: सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे 'अवतार 2'

Happy Birthday: नुसरत भरूचा के इन ग्लैमरस लुक पर फिदा हैं फैंस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement