Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Happy Birthday: नुसरत भरूचा के इन ग्लैमरस लुक पर फिदा हैं फैंस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Happy Birthday: नुसरत भरूचा के इन ग्लैमरस लुक पर फिदा हैं फैंस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: May 17, 2023 6:53 IST
  • नुसरत चाहे रेड कार्पेट लुक में हों या डे आउट के लिए कैजुअल, वह हमेशा स्टाइलिश दिखती हैं। नुसरत भरूचा के शानदार लुक देख आप भी एक्ट्रेस के स्टाइल के हो जाएंगे फैन।
    Image Source : Instagram
    नुसरत चाहे रेड कार्पेट लुक में हों या डे आउट के लिए कैजुअल, वह हमेशा स्टाइलिश दिखती हैं। नुसरत भरूचा के शानदार लुक देख आप भी एक्ट्रेस के स्टाइल के हो जाएंगे फैन।
  • नुसरत भरूचा अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने अलग अंदाज और अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक नुसरत अपनी ड्रेसिंग से भी अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं।
    Image Source : Instagram
    नुसरत भरूचा अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने अलग अंदाज और अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक नुसरत अपनी ड्रेसिंग से भी अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं।
  • नुसरत भरूचा का फैशन स्टाइल हर किसी को एक नजर में पंसद आ जता है। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है। वह फैशनेबल दिखने के लिए हमेशा नए लुक में नजर आती रहती है।
    Image Source : Instagarm
    नुसरत भरूचा का फैशन स्टाइल हर किसी को एक नजर में पंसद आ जता है। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है। वह फैशनेबल दिखने के लिए हमेशा नए लुक में नजर आती रहती है।
  • नुसरत इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। ये व्हाइट वेस्टन ड्रेस एक्ट्रेस को बोल्ड लुक भी दे रही है।
    Image Source : Instagram
    नुसरत इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। ये व्हाइट वेस्टन ड्रेस एक्ट्रेस को बोल्ड लुक भी दे रही है।
  • नुसरत भरूचा का डीप प्लजिंग नेकलाइन ड्रेस इस लुक को और बोल्ड बना रहा है। इस लुक को मैट फिनिश मेकअप और न्यूड ब्राउन शेड की लिपस्टिक के साथ पूरा किया है।
    Image Source : Instagram
    नुसरत भरूचा का डीप प्लजिंग नेकलाइन ड्रेस इस लुक को और बोल्ड बना रहा है। इस लुक को मैट फिनिश मेकअप और न्यूड ब्राउन शेड की लिपस्टिक के साथ पूरा किया है।
  • एक्ट्रेस नुसरत भरूचा वेस्टर्न लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया है।
    Image Source : Instagram
    एक्ट्रेस नुसरत भरूचा वेस्टर्न लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया है।
  • नुसरत भरूचा इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक्स में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस 'प्यार का पंचनामा 2' के लिए जानी जाती है। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है।
    Image Source : Instagram
    नुसरत भरूचा इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक्स में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस 'प्यार का पंचनामा 2' के लिए जानी जाती है। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है।