Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने भारतीय खाने की तारीफ तो Kangana Ranaut ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वायरल ट्वीट

कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ एलन मस्क की दिल खोलकर तारीफ की है। एक्ट्रेस के वायरल ट्वीट पर फैंस भी elon musk की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 17, 2023 10:15 IST
Kangana Ranaut praised elon musk after his appreciation for Indian food actress showered love on twi- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Kangana Ranaut On Elon Musk: कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज और सहास के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर खबरों में बनी रहती है। एक बार फिर कंगना अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बहुत कम लोगों की तारीफ करती है। इस बार उन्होंने एलन मस्क कि भारतीय खाने की तारीफ करने को लेकर प्रशंसा की है। आपको बता दें कि कंगना के अलावा मस्क के इस ट्वीट पर कई अन्य स्टार्स ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है। 

एलन मस्क का ट्वीट -

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क (Twitter CEO Elon Musk) ने भारतीय भोजन कि तारीफ की है जिस के बाद से वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां में आ गए है। ट्विटर पर एक शख्स ने खाने के थाली की तस्वीर शेयर की है। उनकी थाली में नान, चावल और कढ़ी नजर आ रही थी। एक टेबल पर प्लेट के बगल में पानी के गिलास और कटोरे भी रखे हुए दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए, डैनियल नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'मुझे बेसिक भारतीय खाना बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है।' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एलोन मस्क ने लिखा, "सच है।" कंगना ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतेंगे आप।' पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक प्रशंसक ने लिखा, "हम @elonmusk को देसी बीट्स पर थिरकते हुए देखना चाहते हैं।

कंगना ने एलन मस्क का किया स्पोट -
कंगना अक्सर अपने सोशल मीडिया पेजों पर एलन मस्क के बारे में बात करती रहती हैं। पिछले साल, एलन मस्क के ट्विटर कि कमान संभालने के बाद कंगना रनौत ने उनकी तारीफ की थी। उन्होंने कान्ये वेस्ट के ट्वीट पर एलन मस्क की प्रतिक्रिया का भी बचाव किया था। 

कंगना रनौत वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। वह 'तेजस' और 'चंद्रमुखी 2' अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं।

ये भी पढ़ें-

Avatar 2 OTT Release: सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे 'अवतार 2'

Happy Birthday: नुसरत भरूचा के इन ग्लैमरस लुक पर फिदा हैं फैंस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Sara Tendulkar ने फैमली के साथ बीच पर खेला क्रिकेट, सोशल मीडिया पर लूटी वाहवाही, यूजर्स ने शुभमन गिल को किया याद

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement