Friday, May 03, 2024
Advertisement

Adipurush Update: 'आदिपुरुष' ने रिलीज से पहले ही किया कमाल, हर ओर गूंज रहा 'राम सिया राम'

Adipurush: 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने एक नई जानकारी वीडियो के माध्यम से जारी की है। इसके अनुसार फिल्म के एक गाने के बोल 'राम सिया राम' ट्रेंड कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 17, 2023 16:31 IST
Adipurush film, Adipurush, Adipurush poster, Adipurush clip, Adipurush  songs- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush Poster.

Adipurush Recent Update: 'आदिपुरुष' के मेकर्स फिल्म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट्स लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने प्रभास और कृति के फैंस के साथ एक ट्वीट कर के नई जानकारी  साझा की है। हाल ही में रिलीज हुआ 'राम सिया राम' का एक छोटा ऑडियो क्लिप इस वक्त ट्रेंड कर रहा है।

लोगों का मिल रहा प्यार

बड़ी बात ये है कि इस गाने के कुछ ही बोल सामने आए हैं और वो भी ट्रेंडिंग हो गए। छोटी सी क्लिप सामने आने के बाद से ही फैंस पूरे गाने को जल्द से जल्द रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। श्रीराम गाथा को दर्शाती ऑडियो क्लिप को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

लोगों को पसंद आ रही कृति-प्रभास की जोड़ी
बता दें, रिलीज की गई क्लिप में प्रभास के साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। टी-सिरीज ने वीडियो के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा, 'राघव और जानकी की अटूट प्रेम कहानी जय सिया राम के शाश्वत मंत्र के साथ कई लोगों के दिलों में गूंजती रहती है। 'आदिपुरुष'16 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'

'आदिपुरुष' की स्टारकास्ट 
फिल्म 'आदिपुरुष' में 'भगवान राम' के रोल में प्रभास (Prabhas), 'माता सीता' के किरदार में कृति सेनन (Kriti Sanon) और 'रावण' के रोल में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आएंगे। इनके अलावा भी 'आदिपुरुष (Adipurush) में कई अन्य कलाकारों ने कमाल का काम किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
बता दें, ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' टी-सिरीज के बैनर तले 16 जून  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म से जुड़ी हर अपडेट टी-सीरीज के ऑफिशियल हैंडल्स पर साझा की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

टी-सीरीज की फिल्म 'आदिपुरुष' का दुनियाभर में बज रहा डंका, सोशल मीडिया पर छाया फिल्म का गाना

Anupamaa 17 May Spoiler Alert: अनुपमा को साइडलाइन करने में कामयाब होगी माया, सवालों के घेरे में पड़ेगा अनुज

काजोल भी न्यासा की उम्र में दिखती थी बेहद ग्लैमरस, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement