Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa 17 May Spoiler Alert: अनुपमा को साइडलाइन करने में कामयाब होगी माया, सवालों के घेरे में पड़ेगा अनुज

Anupamaa 17 May Twist: शो 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा एक पल के लिए करीब तो आएंगे, लेकिन माया दोनों के बीच दूरियां पैदा करेगी। अनुपमा बड़ी खामोशी से सारे मामले को संभालती नजर आएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 17, 2023 15:00 IST
Anupamaa, Anupama, Anupama Spoiler, Rupali Ganguly, Anupama updates- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 17 May Spoiler Alert

Anupamaa 17 May Spoiler: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब आने वाले एपिसोड में क्या नया बवाल होने वाला है उसकी हर अपडेट यहां आपको मिलेगी।

आने वाला है अनुज

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो में आज आप देखेंगे कि अनुपमा और भैरवी अपनी क्लास से बाहर आ रहे हैं। दोनों ही शाह हाउस जाने की तैयारी में नजर आएंगे। इस सब के बीच अनुपमा हैरान-परेशान दिखेगी, क्योंकि अनुज आज डिंपी और समर के लिए कराई जा रही पूजा के लिए आने वाला है।

अपने हाथों से सैंडल पहनाएगा अनुज 
आगे आप देखेंगे कि अनुपमा को गजरा नजर आएगा और वो उन्हें पहनने के लिए झट से खरीदेगी। अनुपमा को अनुज का बेसब्री से इंतजार है। अनुज के बारे में सोच-सोचकर अनुपमा बेचैन होती नजर आएगी। अनुज के ख्याल से ही अनुपमा के दिल की धड़कने बढ़ जाएंगी। इस सब के बीच अनुपमा की सैंडल उतर जाएगी और तभी अनुज आएगा और उसे अपने हाथों से सैंडल पहनाएगा। अनुपमा और अनुज के इस खास मौके को वनराज हमेशा की तरह बिगाड़ने की सोचेगा। 

अनुज-अनुपमा के बीच आएगी माया
अनुपमा और अनुज आंखों ही आंखों में एक-दूसरे से बातचीत करेंगे, लेकिन तभी छोटी अनु आ जाएगी और दोनों का प्यार भरा लंहा वहीं खत्म हो जाएगा। अनु का रवैया अनुपमा की तरफ काफी खराब देखने को मिलेगा। अनुपमा उसकी ओर खामोश देखती रहेगी। इसके बावजूद अनुपमा उससे बात करने की कोशिश करेगी, तभी माया आ जाएगी और बीच में टोकते हुए सभी को अंदर ले जाएगी। माया के बुलाने के बाद अनुज शाह हाउस के अंदर जाएगा, जहां कई लोग उसके वापस आने से नाराज दिखेंगे। 

ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023: उर्वशी रौतेला का हार देख लोगों को आई 'मगरमच्छ' की याद, फैंस ने कहा हरकत भी...

बा पूछेंगी अनुज से सवाल
अनुज को आशीर्वाद देने से कांता मना करेगी, वहीं बा-बापूजी उसे आशीर्वाद देंगे। बातों-बातों में बा अनुज से माया संग उसके रिश्ते के बारे में पूछेंगी। इन सवाल-जवाबों के बीच आप देखेंगे कि अनुपमा को साइडलाइन कर दिया जाएगा और अनुज, माया के साथ बैठकर पूजा करेगा।   

ये भी पढ़ें: टी-सीरीज की फिल्म 'आदिपुरुष' का दुनियाभर में बज रहा डंका, सोशल मीडिया पर छाया फिल्म का गाना

Avatar 2 OTT Release: सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे 'अवतार 2'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement