A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan को shirtless देख उल्टियां करने लगती थीं Farah Khan, जानिए डायरेक्टर की क्यों हुई ऐसी हालत

Shah Rukh Khan को shirtless देख उल्टियां करने लगती थीं Farah Khan, जानिए डायरेक्टर की क्यों हुई ऐसी हालत

Shah Rukh Khan: डायरेक्टर फराह खान जितनी बार इस फिल्म के हीरो शाहरुख खान को शर्टलेस देखती थीं, वो उल्टियां करने लगती थीं। चालिए जानते हैं आखिर क्यों फराह खान शाहरुख को देख उल्टियां करती थी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan shirtless

Shah Rukh Khan: आज ही के दिन 2007 में फराह खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने डेब्यू किया था। आपको याद होगा ओम शांति ओम में दीपिका के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काम किया था। वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्पा किस्सा है जिसको याद करते ही फराह खान और शाहरुख की हंसी निकल जाती है। 

बॉलीवुड के ये फेमस सितारे आज भी सोशल मीडिया से रहते हैं दूर, जानिए वजह

बता दें इस फिल्म की डायरेक्टर फराह खान जितनी बार इस फिल्म के हीरो शाहरुख खान को शर्टलेस देखती थीं, वो उल्टियां करने लगती थीं। चालिए जानते हैं आखिर क्यों फराह खान को शाहरुख को ऐसे देखने में उल्टियां होती थी। इस फिल्म के गाने फिल्म के जैसे ही सुपर हीट हुए थे। वहीं 'दर्द ए डिस्को' गाने में शाहरुख खान ने सिक्स पैक ऐब्स (Shah Rukh Khan Six Pack Abs) बनाईं थी। फराह ने बताया था की जब भी गाना का सीन होता था शाहरुख शॉट के लिए अपनी शर्ट निकालने लगते थे। उसी समय फराह को उलटी आ जाती थी। फराह अपने पास के बाल्टी रखती थी और गाने के शॉट के दौरान लगातार उल्टियां करती थी।

Amitabh Bachchan भी Jaya Bachchan की लंबी उम्र के लिए रखते थे करवा चौथ का व्रत, अब सालों बाद किया खुलासा

शर्टलेस देखकर नहीं बल्कि...

डायरेक्टर कहती हैं उनकी यह हालत शाहरुख को शर्टलेस देखकर नहीं बल्कि प्रेग्नेंसी की वजह से हो रही थी। फराह ने बताया जब वो इस गाने को शूट कर रही थीं, उन्हें कुछ समय पहले तक पता ही नहीं था कि वो प्रेग्नेंट हैं।   

Latest Bollywood News