Amitabh Bachchan भी Jaya Bachchan की लंबी उम्र के लिए रखते थे करवा चौथ का व्रत, अब सालों बाद किया खुलासा

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी जया बच्चन के लिए शादी के शुरूआती टाइम में करवा चौथ का फास्ट रहते थे।

Written By : IANS Edited By : Poonam ShuklaPublished on: November 09, 2022 20:24 IST
TWITTER- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लंबे टाईम से होस्ट कर रहे हैं। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। बता दें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस सीजन में बिग बी ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी जया बच्चन के लिए शादी के शुरूआती टाइम में करवा चौथ का फास्ट रहते थे।

बता दें रुचि, जो गुरुग्राम की एक मीडिया विश्लेषक हैं। उन्होंने बचपन के दोस्त से शादी करने के फायदों के बारे में बात की क्योंकि वह सब कुछ जानते हैं और किसी को दिखावा करने की जरूरत नहीं होती। उसने यह भी कहा कि, इस साल उसने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ रखा और यह जानकर चौंक गई कि उसके पति ने भी उसके लिए व्रत रखा था।

बॉलीवुड के ये फेमस सितारे आज भी सोशल मीडिया से रहते हैं दूर, जानिए वजह

शुरूआत में मैं भी रखता था उपवास 

जब रुचि ने कहा, "इस साल मेरा पहला करवा चौथ था और सुबह जब मैंने अपने पति के लिए नाश्ता बनाया, तो उन्होंने कहा कि वह नहीं खाएंगे क्योंकि वह भी मेरे लिए व्रत हैं।"तब बिग बी ने बातचीत में कहा, "शुरूआत में मैं भी उपवास रखता था, लेकिन बाद में छोड़ दिया।"इस पर रुचि ने जवाब दिया, "हर कोई कहता है कि शादी के शुरूआती सालों में हम ऐसा करते थे और बाद में छोड़ दिया। अगर हमारे साथ भी ऐसा होता है तो मुझे डर लगता है।"

Bigg Boss 16 से बिना नॉमिनेशन के बाहर हुईं Archana Gautam, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे Shock

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन