Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बॉलीवुड के ये फेमस सितारे आज भी सोशल मीडिया से रहते हैं दूर, जानिए वजह

Bollywood stars not using social media: बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्रिटी हैं जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते हैं। कुछ सेलेब्स का कहना है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने से टाइम वेस्ट होता है वहीं कुछ का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं है लोगों से कनेक्ट होने के लिए।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 17, 2022 15:20 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO फेमस सितारे आज भी सोशल मीडिया से रहते हैं दूर

Bollywood stars not using social media: एक समय था जब फैन्स अपने फेवरेट स्टार को केवल तब देख पाते थे जब उनकी कोई फिल्म आती थी। या फिर टीवी और न्यूजपेपर में सेलेब्स की खबर पढ़कर उनसे जुड़ी जानकारी प्राप्त करते थे, लेकिन सोशल मीडिया के दौर में वो अब सेलेब्स आसानी से अपने फैन्स से कनेक्ट हो रहे हैं। साथ ही फैन्स भी उनकी हर गतिविधियों पर नजर रखते हैं। बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर कर सकते हैं। हालांकि बहुत सारे सेलेब्रिटी ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन से कलाकार हैं और वो क्यों नहीं करते हैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल।

ये हैं वो बॉलीवुड सेलेब्स जो नहीं करते हैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल

रेखा, रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी, जया बच्चन, वरनिया हुसैन, अजीत कुमार, आमिर खान, सैफ अली खान वो सेलेब्रिटी है जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते हैं। आमिर खान एक समय पर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते थे लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया को गुडबाय कर दिया, लेकिन क्या कारण है कि ये सेलेब्स सोशल मीडिया का यूज नहीं करते हैं।

रणबीर कपूर

इन सभी कलाकारों की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। जाहिर है कि उनके फैन्स चाहते हैं अपने फेवरेट कलाकार से कनेक्ट होना। तो चलिए जानते हैं कि रणबीर कपूर क्यों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था कि ‘उन्हें अपने फैन्स से कनेक्ट होने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं है। उनकी फिल्में ही काफी है फैन्स से जुड़ने के लिए।’ इसलिए उन्हें नहीं लगता है कि सोशल मीडिया यूज करना चाहिए।

Bigg Boss 16 से बिना नॉमिनेशन के बाहर हुईं Archana Gautam, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे Shock

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी से भी जब एक बार इंटरव्यू में पूछा गया कि वो सोशल मीडिया यूज क्यों नहीं करती हैं तो उन्होंने कहा कि ‘उनके मोबाइल फोन में सोशल मीडिया से जुड़ा कोई प्लेटफॉर्म नहीं है। वो फोन से दूर रहती हैं और पर्सनल स्पेस एंजॉय करती हैं। उन्हें ये भी लगता है कि वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए बनी नहीं हैं।’

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने भी इस बारे में बात की है। उनका कहना है कि उन्होंने कई सेलेब्स के प्रोफाइल देखें हैं लेकिन उन्हें कुछ भी खास देखने को नहीं मिला। उन्होंने ये भी कहा कि इससे नेगेटिविटी फैलती है।

Sania Mirza-Shoaib Divorce: पाकिस्तानी पति ने तोड़ा भारत की बेटी का दिल ? सानिया ने पोस्ट कर बताई आपबिती

आमिर खान

आमिर खान ने अपने बर्थडे के दौरान सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया था। उनके प्रोडक्शन का अकाउंट है जहां फिल्मों से जुड़ी जानकारी शेयर होती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement