A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mukesh Ambani का ये वीडियो देखकर आपकी भी आंखें होगी नम, बेटी ईशा को गले लगाकर हुए थे भावुक

Mukesh Ambani का ये वीडियो देखकर आपकी भी आंखें होगी नम, बेटी ईशा को गले लगाकर हुए थे भावुक

हर एक पिता और बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग होती है। पिता अपनी बेटी पर जान लुटाता है। वही मुकेश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भावुक होते नजर आ रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Mukesh Ambani

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्द ही जैसलमेर में सात फेरे लेने वाले हैं। इसी बीच मुकेश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अपने बेटे आकाश की श्लोका मेहता से शादी के संगीत में पिता के साथ डांस करते समय मुकेश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी भावुक हो गए थे। 

Kiara Advani लाल जोड़े में दुल्हन बनी नजर आईं, वायरल हो रही ये तस्वीरें

28 जून 2018 को बेटे आकाश की श्लोका मेहता से शादी के दौरान मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा के साथ डांस करते नजर आ रहें है। इस वीडियो में गायक शंकर महादेवन और हर्षदीप कौर लाइव परफॉर्मेंस करते हुए 'राजी' फिल्म का गाना 'दिलबरो' गा रहे हैं और मुकेश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी डांस करने लगते हैं और भावुक होकर एक दूसरें को गले लगा लेते हैं। इस गाने को मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी को डेडीकेट किया था। 

Rakhi Sawant को रोता बिलखता छोड़ इस लड़की के Boyfriend बने आदिल खान, एक्ट्रेस ने कहा जो बीवी का नहीं हुआ...

नवबंर 2022 में ईशा अंबानी ने दो जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदिया को कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस के सेडर सेनाई में जन्म दिया था, जिसके बाद 24 दिसंबर, 2022 को ईशा अंबानी अपने बच्चों के साथ पहली बार भारत आईं थी। इस दौरान मुकेश अंबानी ने स्वागत पर भव्य पूजा का भी आजोयन किया था, जिसके लिए अलग-अलग मंदिरों के कई पंडितों को बुलाया गया था। हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के साथ पारंपरिक तरीके से 19 जनवरी 2023 को सगाई हुई है। अनंत और राधिका की सगाई में कई सितारे शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स समारोह में नजर आए थे।

Latest Bollywood News