Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kiara Advani लाल जोड़े में दुल्हन बनी नजर आईं, वायरल हो रही ये तस्वीरें

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनियां बनने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस की ब्राइडल लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: February 06, 2023 21:01 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kiara Advani

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्द ही जैसलमेर में सात फेरे लेने वाले हैं। वही कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने के लिए उनके परिवार से अब तक करीब 17 मेहमान आ चुके हैं। रात करीब 8 बजे सिद्धार्थ अपने पिता सुनील मल्होत्रा, मां रीमा मल्होत्रा, भाई हर्षद मल्होत्रा और अन्य के साथ 4 फरवरी को आए थे।6 फरवरी को उनके चाचा जयदीप भल्ला, बुआ इरसेली, दादी हरचरण भल्ला, भतीजी अवनी, बुआ अंबिका होरा, चाचा अशोक होरा, चचेरे भाई रोहन मल्होत्रा, मोमिना नूर, इशिता भारद्वाज, वैभव भारद्वाज, अर्जुन होरा, अर्जुन की पत्नी जोया होरा, भतीजा अधिराज मल्होत्रा शादी में पहुंचे। इसी बीच कियारा आडवाणी की दूहल्न बने लाल जोड़े में फोटो  खूब वायरल हो रही है। 

Akshay Kumar ने भारत के नक्शे पर जूता पहनकर रख दिया पैर, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, देखिये VIDEO

सिद्धार्थ की दादी ने मीडिया को बताया कि वह बहुत उत्साहित और खुश हैं। दिल्ली के लड़के सिद्धार्थ की गेस्ट लिस्ट कियारा से लंबी है। इसमें उनकी मां के दोस्त भी शामिल हैं। ये मेहमान दिल्ली और पंजाब से आए हैं। इस जोड़ी के कॉमन फ्रेंड करण जौहर दोनों तरफ से लिस्ट में थे। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म निर्माता आरती शेट्टी, पूजा शेट्टी और कई अन्य लोग शादी में शामिल होंगे। कियारा के परिवार से अब तक 10 लोग आ चुके हैं। इनमें उनके पिता जगदीप आडवाणी, मां जेनेवीव आडवाणी, ईशान आडवाणी और दादी शामिल हैं। रविवार शाम को उनके भाई मिशाल आडवाणी आए थे। इसके अलावा 5 फरवरी को बुआ सुमिता आडवाणी, चाचा हरीश आडवाणी, दादी वालेरी आडवाणी, बुआ शाहीन अग्रवाल, रिश्तेदार इशिता आडवाणी, कर्म विवान पहुंचे।

Rakhi Sawant को रोता बिलखता छोड़ इस लड़की के Boyfriend बने आदिल खान, एक्ट्रेस ने कहा जो बीवी का नहीं हुआ...

शादी में कियारा की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के साथ-साथ बिजनेस फैमिली के लोग भी शामिल हैं। सबसे खास हैं उनकी बचपन की दोस्त ईशा अंबानी। ईशा और उनके पति अपने निजी चार्टर से रात करीब साढ़े नौ बजे जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसके अलावा कियारा के बॉलीवुड फ्रेंड शाहिद कपूर रविवार सुबह अपनी पत्नी मीरा और करण जौहर के साथ पहुंचे। अभिनेत्री जूही चावला और उनके व्यवसायी पति जय मेहता, कोरियोग्राफर शबीना खान, व्यवसायी महिला जेबा कोहली और अभिनेता ईशान चंडोक भी शादी में शामिल होंगे। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने शादी की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए मुंबई और दिल्ली से वेटर्स की टीम बुलाई है। शादी में स्थानीय लोगों को किसी काम के लिए नहीं लगाया जा रहा है। लगभग 500 वेटरों की एक टीम को तैनात किया गया है, जिनमें से 200 मुंबई के हैं। वेटर्स के लिए सफेद पैंट और शर्ट और सिर पर पगड़ी का ड्रेस कोड तय किया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement