A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Selfiee Leaked Online: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई 'सेल्फी'

Selfiee Leaked Online: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई 'सेल्फी'

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'सेल्फी' रिलीज के दिन ही पाइरेसी का शिकार हो गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आ सकती है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Selfiee Leaked

अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' ऑनलाइन लीक हो गई है। बता दें फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। 24 जनवरी को फिल्म रिलीज हुई है। इसी बीच कुछ वेबसाइटों पर यह फिल्म लीक हो गई है, जिससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ है। फिल्म रिलीज के दिन ही पाइरेसी का शिकार हो गई है। 

Anupama 24 February: अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट, वनराज को मिलेगा उसका पहला प्यार, माया आएगी अनुज के काफी नजदीक

बता दें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'सेल्फी' आज यानि 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही मेकर्स को लंबा झटका लग गया है। फिल्म 'सेल्फी' के निर्माता ने रविवार, 22 जनवरी को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। इस फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, यह फिल्म "एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन की अनूठी कहानी" के बारे में है। अक्षय एक फिल्मी शख्सियत की भूमिका निभाते हैं जबकि इमरान को उनके प्रशंसक के रूप में देखा जाता है। 

Nawazuddin Siddiqui पत्नी से विवाद के बीच Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट संग करेंगे रोमांस, इस म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

अनुमान लगाया जा रहा है कि लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आ सकती है। इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्शन दिया है। बता दें फिल्म सेल्फी मलायलम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही टाइगर श्राफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे। अक्षय ने परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ 'हेरा-फेरी 3' की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Latest Bollywood News