A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Selfiee Motion Poster: Akshay Kumar और Emraan Hashmi की फिल्म 'सेल्फी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Selfiee Motion Poster: Akshay Kumar और Emraan Hashmi की फिल्म 'सेल्फी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Selfiee

अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर नजर आने वाले हैं। इस बार खिलाड़ी के साथ इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। वही आज इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें इस मोशन पोस्टर में इमरान हाशमी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। साथ ही अक्षय कुमार भी एक्शन करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

बाबा वेंगा के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की थी भविष्यवाणी, कहा था-दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के कई कलाकार

 फैंस इस पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षय ने कैप्शन में लिखा, 'फैंस स्टार को बनाते हैं और फैंस स्टार को खत्म भी कर सकते हैं। जानिए क्या हुआ जब एक फैन अपने ही आइडल के खिलाफ हो गया। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में देखिए सेल्फी। एक फैन ने लिखा अब इंतजार नहीं। एक ने पूछा ट्रेलर कब आएगा। वही एक ने कहा सुपरस्टार अक्षय कुमार का सेल्फी सुपर फर्स्ट लुक।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हुई इस बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री, फिर शुरू होगी बाघा की लव स्टोरी

इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई है। यह एक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म है, जिसे गुड न्यूज़ और जुगजुग जीयो फेम राज मेहता ने निर्देशित किया है। इसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरुचा नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News