A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के साथ नजर आए राजकुमार हिरानी, पार्टी के पहले दिखा किंग खान का जलवा

शाहरुख खान के साथ नजर आए राजकुमार हिरानी, पार्टी के पहले दिखा किंग खान का जलवा

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी को एक साथ एक पार्टी के दौरान स्पॉट किया गया। जहां किंग खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी इस पार्टी में खूबसूरत अंदाज में पहुंची। कहा जा रहा है कि ये प्राइवेट पार्टी 'डंकी' की शूटिंग पूरी होने की खुशी में रखी गई।

Shah Rukh Khan, Dunki, director Rajkumar Hirani, king khan- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी

अपनी पिछली दो फिल्मों 'पठान' और 'जवान' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान जल्द ही इस साल अपनी फिल्म 'डंकी' के साथ फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने किया है और इस फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल में होंगी। शुक्रवार रात मुंबई में एक प्राइवेट पार्टी के लिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी को साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है।  

शाहरुख खान का रॉयल लुक
शाहरुख खान इस पार्टी में किसी और के साथ नहीं बल्कि उनकी फिल्म 'डंकी' के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ पहुंचे थे। शाहरुख खान इस प्राइवेट पार्टी में ऑल ब्लैक आउटफिट में और पोनीटेल बना अपना लुक पूरा किया है। राजकुमारी हिरारी ने मेहरून कलर की स्लीवलेस जैकेट के साथ वाइट शर्ट पहनी हुई थी। जैसे ही दोनों शाहरुख खान की शानदार रोल्स-रॉयस कलिनन से बाहर निकले तो लोग शाहरुख खान का नाम लेकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे। दोनों का शानदार लुक पार्टी में काफी लाइमलाइट में रहा है। 

गौरी खान और सुहाना खान का दिखा जलवा 
सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि 'डंकी' की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाने के लिए राजकुमार हिरानी ने पार्टी की मेजबानी की थी। पार्टी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान समेत चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए। शाहरुख खान काफी समय से फिल्म 'डंकी' को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज के पहले लोगों के बीच काफी बज देखने को मिल रहा है। 

डंकी के बारे में 
फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के अपोजिट तापसी पन्नू होंगी। पहली बार ये जोड़ी फैंस को बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। शाहरुख खान की यह फिल्म राजकुमार के साथ पहली फिल्म है।

ये भी पढ़ें-

Ganapath vs Yaariyan 2: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 'गणपत' का नहीं चला जादू, 'यारियां 2' का हाल बेहाल

Leo Box Office Collection Day 2: थलपति विजय की 'लियो' का दूसरे दिन हाल बेहाल, जानें कितना रहा कलेक्शन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते को लगी मंजरी की नजर, घर छोड़ कर जाएगी आरोही!

 

Latest Bollywood News