Friday, April 26, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते को लगी मंजरी की नजर, घर छोड़ कर जाएगी आरोही!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में मंजरी को अक्षरा के खिलाफ एक और चौंकाने वाला कदम उठाते नजर आएगी। वह अक्षू को अभिमन्यु और अबीर के साथ रहने के लिए उसे लालच देती नजर आने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 20, 2023 15:21 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट और हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहे हैं। शो की कहानी इन दिनों अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ में हो रही हलचल के आस-पास है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के कारण सबका ध्यान खींच रहा है। अभिमन्यु और अक्षरा ने एक बार फिर शादी करने और अभिनव के बच्चे को एक साथ पालने का फैसला किया है, लेकिन मंजरी ऐसा नहीं होने देगी। 

रिश्तों में छिड़ी जंग

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज देखने को मिलेगा की मंजरी, अक्षरा की अभिमन्यु से शादी करने और अभिनव के बच्चे को जन्म न देने के लिए एक बार और ड्रामा करते नजर आने वाली है। मजंरी अभी तक चाहती थी कि अक्षरा अभिनव के बच्चे का गर्भपात कराए और फिर अभिमन्यु से शादी करे। हालांकि, अभिमन्यु ने अक्षरा से शादी करने के लिए अपनी मां के खिलाफ जाने का फैसला किया है। 

आरोही ने छोड़ा घर 
रूही के साथ आरोही भी बिड़ला हाउस छोड़ कर चली जाएगी। वह उनसे दूर रहने का फैसला करती है क्योंकि वह मंजरी के व्यवहार से बिल्कुल भी खुश नहीं है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु गोयनका हाउस में अपनी शादी के फंक्शन की तैयारी करते नजर आने वाले हैं। 

अक्षरा को मिली चौंकाने वाली खबर
रूही, आरोही से पूछती है कि वह यहां गोयनका हाउस में कैसे आई। आरोही झूठ बोलने की कोशिश करती है और कहती है कि वे अक्षु और अभी की शादी के लिए आए हैं। अक्षरा तारीफ करती है कि रूही एक बहुत समझदार लड़की है। बाद में अक्षरा को एक बैंक से एक चौंकाने वाला कॉल आएगा। उसे पता चलेगा कि बैंक उसके कसौली वाले घर और कार को जब्त कर रहा है।

मंजरी ने अक्षरा को बेटे से किया दूर
मंजरी को भी इस बात का पता चल जाएगा और वह अक्षरा को कुछ पैसे ऑफर करेगी। वह उससे कहेगी कि उसे जितने पैसे चाहिए लेना चाहए ले, लेकिन अभिमन्यु को वापस उसकी मां के पास भेज दे। अक्षरा चौंक जाएगी और अभिमन्यु को खरीदने की कोशिश करने के लिए मंजरी को खरी-खोटी सुनाएगी। 

अक्षरा का होगा मिसकैरेज
मुस्कान भी मंजरी को अक्षरा से ये सब कहते हुए सुन लेगी। अक्षरा चली जाएगी और मंजरी को दूर रहने के लिए कहेगी। हालांकि, हड़बड़ी में अक्षरा गिर जाएगी और इसके लिए मंजरी को दोषी ठहराया जाएगा। अभिमन्यु, मंजरी को अक्षरा से दूर रहने कहता है और अस्पताल न ले जाने के लिए दोषी कहता है। मुस्कान सबको बताएगी कि कैसे मंजरी ने अभिमन्यु की जगह अक्षरा को पैसे ऑफर किए थे। मनीष, मंजरी से सारे रिश्ते तोड़ देगा। 

अभिमन्यु-मंजरी में होगी बहस 
आरोही बिड़ला अस्पताल में पार्थ को फिर से देखेगी। हालांकि, उसका ध्यान अक्षरा पर ही रहता है। डॉक्टर अभिमन्यु को बताएंगे कि अक्षरा का बच्चा ठीक नहीं है। अभिमन्यु बाद में मंदिर में मंजरी से मिलेगा और उससे अक्षरा को दिए गए ऑफर के बारे में सवाल करेगा। वह मंजरी को बताएगा कि अभिनव ने अबीर को बड़ा करके उस पर एहसान किया है और अब वह अभिनव के बच्चे के साथ भी ऐसा ही करना चाहता है।

ये भी पढ़ें-

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम से पोस्ट किए डिलीट, सोनम कपूर का शॉकिंग रिएक्शन हुआ वायरल

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान में हुई जबरदस्त लड़ाई, घमासान युद्ध देख चकरा जाएगा सिर

Ganapath vs Yaariyan 2 को सोशल मीडिया पर मिले कुछ ऐसे रिव्यू, जानें कितना है फिल्म की कहानी में दम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement