Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम से पोस्ट किए डिलीट, सोनम कपूर का शॉकिंग रिएक्शन हुआ वायरल

अनिल कपूर ने अचानक अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ-साथ अपनी डिस्प्ले पिक्चर भी डिलीट कर दी। इस पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने रिएक्ट करते हुए हुआ इसकी वजह भी वजह पूछी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 20, 2023 14:40 IST
Sonam Kapoor, Anil Kapoor anil kapoor delete Instagram posts - India TV Hindi
Image Source : X अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट किए डिलीट

सोनम कपूर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग है और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके पिता और एक्टर अनिल कपूर भी इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ-साथ अपनी डिस्प्ले पिक्चर भी डिलीट कर दी। अनिल कपूर के ऐसा करने पर उनकी बेटी सोनम का रिएक्शन आया है, जिसमें वह इसका कारण पूछ रही हैं। साथ ही साथ फैंस के बीच में भी अनिल कपूर के इंस्टाग्राम से पोस्ट डिलीट करने को लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

अनिल कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट 

अनिल कपूर के इंस्टाग्राम पर लगभग 5.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं जहां वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें-वीडियोज उनके साथ शेयर करते रहते हैं। हालांकि हाल ही में उन्होंने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर सभी को चौंका दिया और साथ ही अपनी डिस्प्ले पिक्चर भी हटा दी। सोनम कपूर ने ऐसा करनी की वजह पूछने के लिए अपनी इंस्टा स्टोरी का सहारा लिया है। एक्ट्रेस ने अनिल कपूर की इंस्टाग्राम प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसमें लिखा, 'डैड!!??'

Sonam Kapoor, Anil Kapoor, Anil Kapoor deleting all Instagram posts

Image Source : INSTAGRAM
अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट किए डिलीट

अनिल कपूर का वर्क फ्रंट
अनिल को हाल ही में वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' में आदित्य रॉय कपूर और शोबिता धूलिपाला के साथ देखा गया था। उन्होंने अपने प्रोडक्शन वेंचर 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भी एक विशेष भूमिका निभाई है, जिसमें भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल भी नजर आई थीं। अनिल कपूर जल्द ही संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' उनकी पाइपलाइन में है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं और यह अगले साल गणतंत्र दिवस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सोनम कपूर का वर्क फ्रंट
सोनम कपूर आखिरी बार थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आई थीं। यह फिल्म इसी नाम की दक्षिण कोरियाई थ्रिलर की रीमेक थी और इसका निर्देशन शोम मखीजा ने किया था। अगस्त 2022 में बेटे को जन्म देने के बाद सोनम ने अभिनय से दूरी बना ली है। 

ये भी पढ़ें-

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान में हुई जबरदस्त लड़ाई, घमासान युद्ध देख चकरा जाएगा सिर

Ganapath vs Yaariyan 2 को सोशल मीडिया पर मिले कुछ ऐसे रिव्यू, जानें कितना है फिल्म की कहानी में दम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में ईशान-सई को बनाएगा हमसफर, दूर्वा करेगी कॉलेज में मारपीट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement