Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ganapath vs Yaariyan 2 को सोशल मीडिया पर मिले कुछ ऐसे रिव्यू, जानें कितना है फिल्म की कहानी में दम

'गणपत' और 'यारियां 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को सोशल मीडिया पर ठीक-ठाक रिव्यू मिल रहे हैं। टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टार फिल्म 'गणपत' को लोगों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला रहा है। वहीं दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'यारियां 2' को मिलता-जुलता रिव्यू मिला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 20, 2023 12:15 IST
Ganapath vs Yaariyan 2 public review, tiger shroff, kriti sanon, amitabh bachchan, divya khosla- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO गणपत और यारियां 2 का पब्लिक रिव्यू

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टार फिल्म 'गणपत' और दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी. पुरी और यशदास गुप्ता की फिल्म 'यारियां 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दोनों फिल्म को लोगों से सोशल मीडिया पर रिव्यू भी मिल रहे हैं। नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने को बाद अपने रिव्यू शेयर किए है। अगर आप भी इस वीकेंड 'गणपत' और 'यारियां 2' देखने जाने वाले हैं तो एक बार इन दोनों फिल्मों का पब्लिक रिव्यू पर जरूर ध्यान दे। बॉक्स ऑफिस पर 'गणपत' और 'यारियां 2' के बीच क्लैश होने वाला है। बॉक्स ऑफिस पर देखते हैं कौन कितना कलेक्शन कर सकता है? लेकिन उसके पहले जानें ले की फिल्म की कहानी में कितना दम है। 

गणपत पब्लिक रिव्यू  

बॉलीवुड एक्शन स्टार्स टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की मच-अवेटेड फिल्म 'गणपत' को लोगों से सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के एक्शन ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। दोनों के फिल्म में एक्शन लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। फिल्म 'गणपत' में अमिताभ बच्चन का लुक फैंस को पसंद आ रहा है। फिल्म 'गणपत' पर लोग अपने शानदार रिएक्शन दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत' को कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है।  

रिव्यू 
फिल्म को पब्लिक रिव्यू बहुत अच्छा मिल रहा है। लोगों ने फिल्म 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के काम की काफी सरहाना की है। वहीं लोगों को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आ रही है। फिल्म की कहानी भी लोगों को बहुत अच्छी लगी है। 

सोशल मीडिया रिएक्शन
एक यूजर ने सोशल मीडिया पर तो फिल्म को फ्यूचरिस्टिक फिल्म भी कह दिया है और फिल्म की स्टार की दमदार एक्टिंग की भी सरहाना की है। 

यारियां 2 पब्लिक रिव्यू   
दिव्या खोसला कुमार के डायरेक्शन बनी 'यारियां' का सीक्वल 'यारियां 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दिव्या खोसला के अलावा पर्ल वी. पुरी और यशदास गुप्ता भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 'यारियां 2' को सोशल मीडिया पर ठीक-ठाक रिव्यू मिल रहा है। इस फिल्म में भाई बहन के अनूठे प्यार के अलावा उनके बीच दोस्ती भी देखने को मिली है। कहानी तीन कजन भाई बहनों की है। लोगों को फिल्म में दिव्या खोसला कुमार के एक्टिंग की काफी सराहनीय की गई है। 

रिव्यू 
लोगों ने फिल्म देखने के बाद अपने रिव्यू शेयर किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'फिल्म में शिखर रंधावा उर्फ मिजान जाफरी का रोल बहुत ही शानदार लगा, लेकिन फिल्म की कहानी इतनी खास नहीं हैं।' फिल्म 'यारियां 2' को लोगों से मुले-जुले रिस्पॉन्स मिले हैं। 

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे यारियां 2 बहुत अच्छी लगी इसकी कहानी भी अच्छी है, प्यार और दोस्ती एक साथ देखने को मिला। वहीं लोगों को सबसे ज्यादा मिजान जाफरी का रोल पसंद आया है।'

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में ईशान-सई को बनाएगा हमसफर, दूर्वा करेगी कॉलेज में मारपीट

'बिग बॉस 17' में जब बहन मन्नारा की आंखों में आए आंसू, प्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल पोस्ट कर किया सपोर्ट

कंगना रनौत ने World Cup 2023 को लेकर की ये भविष्यवाणी, 'बिग बॉस 17' में जाने से पहले कह दी ये बड़ी बात

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement