Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने World Cup 2023 को लेकर की ये भविष्यवाणी, 'बिग बॉस 17' में जाने से पहले कह दी ये बड़ी बात

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं 'तेजस' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस 17' के घर में जाने से पहले एक्ट्रेस ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भविष्यवाणी की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 20, 2023 10:24 IST
Kangana Ranaut, India World Cup 2023, Bigg Boss 17, salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब जल्द ही कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेजस' रिलीज भी होने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एयरफोर्स पायलट के दमदार लुक में नजर आने वाली हैं। इसी बीच कंगना रनौत 'बिग बॉस 17' में अपनी फिल्म 'तेजस' का प्रमोशन करने पहुंची जहां एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो में एंट्री करने से पहले वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भविष्यवाणी की। कंगना रनौत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना फिल्म 'तेजस' का जोरों-शोरों से प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। 

कंगना रनौत ने बिग बॉस 17 में की एंट्री

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत 'तेजस' में दमदार रोल में नजर आने वाली हैं। हाल में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसमें कंगना भारतीय एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आई थीं। कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया। वहीं फिल्म का ट्रेलर आने के बाद अब कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में कंगना को 'बिग बॉस 17' के सेट के बाहर देखा गया जहां वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें भारत की जीत के बारे में भी बात की। इसके पहले एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन करने भारत वर्सेज अफगानिस्तान के प्री-मैच में भी गई थीं। 

कंगना ने की भविष्यवाणी
कंगना रनौत का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें एक्ट्रेस वर्ल्ड कप 2023 में इंडिया की जीत को लेकर भविष्यवाणी कर रही हैं। कंगना रनौत से जब पैपराजी पूछते है कि इंडिया वर्ल्ड कप... तभी एक्ट्रेस कहती है कि 'ये मेरी भविष्यवाणी की इंडिया वर्ल्ड कप 2023 जीतेगी।' कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' का प्रमोशन करने के लिए पेस्टल कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन पहनें नजर आईं। पैपराजी के सामने एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज देते दिखाई दी। 

तेजस इन दिन होगी रिलीज
बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' सच्ची कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय एयरफोर्स पायलट का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं। फिल्म वह तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना रनौत 'तेजस' के बाद जल्द ही 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगीं। 

ये भी पढ़ें-

Jhalak Dikhhla Jaa 11 में स्टार्स कंटेस्टेंट्स के बीच होगा डांस का महामुकाबला, जज मलाइका अरोड़ा के वार से बचना है मुश्किल

नव्या नंदा ने भाई अगस्त्य नंदा के बचपन का मजेदार वीडियो किया शेयर, गिटार बजाते दिखे 'द आर्चीज' स्टार

आमिर खान के बेटे जुनैद खान के ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को किया दंग, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement