Friday, May 03, 2024
Advertisement

नव्या नंदा ने भाई अगस्त्य नंदा के बचपन का मजेदार वीडियो किया शेयर, गिटार बजाते दिखे 'द आर्चीज' स्टार

नव्या नंदा ने फिल्म 'द आर्चीज' का पहला गाना 'सुनो' रिलीज होने के बाद, भाई अगस्त्य नंदा के बचपन का मजेदार वीडियो किया शेयर है। गौर करने वाली बात यह है कि इस वीडियो में भी अगस्त्य नंदा गिटार बजाते दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 20, 2023 6:00 IST
Agastya Nanda childhood video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Agastya Nanda childhood video

नई दिल्लीः आगामी फिल्म 'द आर्चीज' का पहला गाना 'सुनो' गुरुवार को रिलीज हुआ है। इसमें अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और ख़ुशी कपूर सहित अन्य शामिल हैं। इस गाने के वायरल होने के बाद अगस्त्य की बहन नव्या नंदा ने पुरानी यादों से अपने फैंस को मिलवाया है। उन्होंने छोटे और क्यूट अगस्त्य को अपनी खिलौने वाली गिटार को बजाते हुए दिखाया है।

अगस्त्य का ये वीडियो है बेहद क्यूट 

इस वीडियो में छोटे बच्चे के रूप में अगस्त्य को देखा जा सकता है। सफेद और नीली टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने अगस्त्य गिटार बजाने की एक्टिंग करते हुए उत्साहित दिख रहे थे। ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी ने यह जानते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया कि अगस्त्य एक दिन स्क्रीन पर यूं ही गिटार बजाते हुए डेब्यू करेंगे। देखिए ये वीडियो...

नव्या ने अगस्त्य के लिए लिखा ये कैप्शन 

क्लिप को शेयर करते हुए, नव्या ने बैकग्राउंड सॉन्ग के रूप में 'सुनो' भी जोड़ा। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बीन रॉकिन' और रोलिन' कुछ देर के लिए आर्ची (हार्ट सूट और म्यूजिकल नोट इमोजी) #सुनोह @thearchiesonnetflix @netflix_in।" पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, द आर्चीज की निर्देशक ज़ोया अख्तर ने लिखा, "ऐसा होना चाहिए था।"

अगस्त्य के वीडियो पर सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने कमेंट में लिखा, "अहाहाहाहाहा। मुझे यह याद है, मनमोहक।" अगस्त्य के पिता निखिल नंदा ने लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए। सोनाली बेंद्रे ने कहा, "फैब!!" भावना पांडे ने लिखा, "हे भगवान!!! बहुत प्यारा।" कुणाल कपूर ने कहा, "हाहाहा! यह बहुत प्यारा है।" सिकंदर खेर ने स्टार इमोजी पोस्ट किया। वेदांग रैना ने टिप्पणी की, "हे भगवान! लिल एग्गी।" युवराज मेंडा ने कहा, "स्टॉपप्प।" एक फैन ने लिखा, "सचमुच वह एक रॉक स्टार बच्चन हैं।"

अगस्त्य और आर्चीज़ के बारे में खास बातें

अगस्त्य अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते हैं। वह नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का पहला गाना गुरुवार को रिलीज हुआ। 'द आर्चीज' एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है, जो इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज पर आधारित है। 1960 के दशक पर आधारित, आर्ची कॉमिक्स पर आधारित, जिसमें भारतीय अभिनेताओं को प्रिय किरदारों को निभाते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कूपर के रूप में खुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना और दिल्टन डोइली के रूप में अदिति डॉट सहगल शामिल हैं। 'द आर्चीज' का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

'द आर्चीज' का गाना 'सुनो' हुआ रिलीज, अगस्त्य नंदा का स्टाइल और सुहाना खान की स्कैटिंग जीत लेगी आपका दिल

आमिर खान के बेटे जुनैद खान के ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को किया दंग, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

श्रद्धा कपूर की हुई 'कृष 4' में एंट्री? जादू की तरह धूप लेते देख ऋतिक रोशन ने किया मजेदार कमेंट

Akshay Kumar ने शेयर की इतनी पुरानी फोटो! देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement