Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Akshay Kumar ने शेयर की इतनी पुरानी फोटो! देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे

अक्षय कुमार ने गुरुवार को एक तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। क्योंकि इस तस्वीर में वह बेहद क्यूट लुक में नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 19, 2023 17:26 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akshay Kumar

नई दिल्लीः अक्षय कुमार बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' कहे जाते हैं। वह लगभग तीन दशकों से इंडस्ट्री में हैं। अपने लंबे शानदार करियर में, वह कई तरह की फिल्मों में अपने अलग-अलग अवतार से लोगों का दिल जीत चुके हैं। 'मिशन रानीगंज' स्टार ने 1991 में 'सौगंध' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। उसी साल 'खिलाड़ी' की सफलता ने उन्हें स्टार बना दिया था। इस सालों में अक्षय कुमार के लुक्स में भी काफी अंतर आया है। आज अक्षय ने उसी जमाने की अपनी एक तस्वीर शेयर करके लोगों को हैरत में डाल दिया है।  

जब पहली बार किया कैमरे का सामना

अपनी यात्रा को याद करते हुए, अभिनेता ने हाल ही में उस समय की अपनी पहली तस्वीर साझा की जब उन्होंने पहली बार कैमरे का सामना किया था। उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट ने फैंस को उत्साहित कर दिया। देखिये ये फोटो...

अक्षय कुमार जब थे सिर्फ 23 साल के 

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने करियर की शुरुआत के दौर की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जब उन्होंने 23 साल की उम्र में पहली बार कैमरे का सामना किया था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपका पहला अनुभव हमेशा खास होता है (साथ में) लाल दिल वाले इमोजी द्वारा) और यह तस्वीर भी ऐसी ही है, जब मैं 23 साल का था... मैं पहली बार कैमरे के सामने आया था और इससे पहले कि मुझे एहसास होता, यह जल्द ही मेरा पहला प्यार बन गया, आपके प्यार के लिए धन्यवाद।"

फैंस ने बरसाया खूब प्यार

इंटरनेट यूजर्स पोस्ट के सामने आने के बाद इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैंस ने तस्वीर के कमेंट सेक्शन में इमोशंस की बाढ़ ला दी है। एक फैन ने लिखा, "लव यू सर.. हेटर्स आएंगे जाएंगे, बस आप ठीक रहेंगे", एक अन्य ने लिखा, "अच्छी लग रही है सर आपकी पहली तस्वीर"।

वर्क फ्रंट पर अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को हाल ही में परिणीति चोपड़ा के साथ 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में देखा गया था। 6 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म एक खनन इंजीनियर, जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित थी, जो 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में 64 खदान श्रमिकों को बचाने के लिए जिम्मेदार थे।

इसके अलावा अक्षय के पास कई प्रोजेक्ट भी हैं। वह एविएशन थ्रिलर स्काई फोर्स में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिनेश विजान के प्रोजेक्ट में सारा अली खान और निम्रत कौर भी हैं। उनके पास पाइपलाइन में 'वेलकम टू द जंगल' भी है, जो लगभग दो दशकों के बाद उन्हें रवीना टंडन के साथ लाएगी। अभिनेता ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अली अब्बास जफर के साथ हाथ मिलाया है, जिसमें उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ हैं। इसके अलावा, वह तरुण मनसुखानी की 'हाउसफुल 5' और रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' को लेकर काफी व्यस्त हैं।

Singham Again में हुई टाइगर श्रॉफ की धांसू एंट्री, फर्स्ट लुक में दिखा सुपरकॉप अवतार

'द केरल स्टोरी' की टीम फिर धमाका करने को है तैयार, विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement