Friday, April 26, 2024
Advertisement

Singham Again में हुई टाइगर श्रॉफ की धांसू एंट्री, फर्स्ट लुक में दिखा सुपरकॉप अवतार

'सिंघम अगेन' में टाइगर श्रॉफ ने एसीपी सत्या के रूप में एंट्री कर ली है। अजय देवगन, रणवीर सिंह ने टीम में उनका स्वागत किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 19, 2023 16:36 IST
Singham Again - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Singham Again

नई दिल्लीः टाइगर श्रॉफ इन दिनों 'गणपत' के आगमन का इंतजार कर रहे हैं, जो कल 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जब फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए बेताब हैं, इसी बीच टाइगर ने उनके लिए एक सरप्राइज दिया है। 'सिंघम अगेन' के निर्माताओं ने सिंघम सीरीज के सीक्वल से टाइगर के कैरेक्टर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसे देखने के बाद से इंटरनेट पर कॉप यूनिवर्स को लेकर तबाही आई है। इस फिल्म में एंट्री के बाद अजय देवगन और रणवीर सिंह ने टाइगर का टीम में स्वागत किया और उनका लुक शेयर किया है। 

'सिंघम अगेन' से टाइगर श्रॉफ सुपरहॉट लुक

फैंस के लिए आश्चर्य में डालते हुए 'सिंघम अगेन' के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता टाइगर श्रॉफ का पहला लुक जारी किया। पुलिस जगत के एसीपी सत्या के अवतार में टाइगर काफी दामदार लग रहे हैं। हाथ में बंदूक लिए और बैकग्राउंड में आग लगाते हुए टाइगर पोज देते हुए दिख रहे हैं। 'सिंघम अगेन' के अभिनेता की झलक वाकई दिलचस्प है। फिल्म के निर्माताओं ने पुलिस की वर्दी में उनका लुक भी जारी किया।

सिंघम अगेन से अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर का फर्स्ट लुक

आज फिल्म से अभिनेता के लुक का सामने आने के बाद, अभिनेता रणवीर सिंह (जो फिल्म में भी नजर आएंगे) ने अपना लुक साझा किया और सिंघम स्क्वाड में उनका स्वागत करते हुए कहा, “स्पेशल टास्क फोर्स अधिकारी एसीपी सत्या से मिलें… अमर, जैसे सच! टीम में आपका स्वागत है… टाइगर।” अभिनेता अजय देवगन, जो सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं, ने टीम में एसीपी सत्या के रूप में टाइगर श्रॉफ का स्वागत करते हुए कहा, "टीम अब मजबूत हो गई है, टीम एसीपी सत्या में आपका स्वागत है!"

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण भी होंगे।

'द केरल स्टोरी' की टीम फिर धमाका करने को है तैयार, विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग

सनी देओल को पापा धर्मेंद्र ने अलग अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, भाई बॉबी और बेटे करण ने दिखाईं Unseen Photos

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement