Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 11 में स्टार्स कंटेस्टेंट्स के बीच होगा डांस का महामुकाबला, जज मलाइका अरोड़ा के वार से बचना है मुश्किल

'झलक दिखला जा 11' में शिव ठाकरे से लेकर अंजलि आनंद तक, एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आने वाले हैं। 'झलक दिखला जा 11' में मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी जज के रूप में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 20, 2023 7:30 IST
Jhalak Dikhhla Jaa 11, Shoaib Ibrahim, Urvashi Dholakia, Arshad Warsi, Malaika Arora, Farah Khan - India TV Hindi
Image Source : X झलक दिखला जा 11

सितारों से सजी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में स्टार्स कंटेस्टेंट्स टीवी स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले 10 सीजन की शानदार सफलता के बाद अब झलक दिखला जा का सीजन 11 शुरू होने के लिए तैयार है। इस बार भी डांस रियलिटी शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी इसका हिस्सा बनाने वाले हैं। 'झलक दिखला जा 11' का नया और पहला प्रोमो आ चुका है, जिसमें आप कंफर्म कंटेस्टेंट्स और जज की झलक देख सकते हैं। इस बार शो में जबरदस्त धमाका देखने को मिलने वाला है। टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' 12 साल बाद टीवी पर दमदार कंटेस्टेंट्स के साथ वापसी कर रहा है। 'झलक दिखला जा 11' और सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' की टीआरपी लिस्ट में जबरदस्त टक्कर होने वाली है।

झलक दिखला जा 11 जज और होस्ट

'झलक दिखला जा 11' के मेकर्स शो शुरू होने के पहले ही बैक-टू-बैक धमाकेदार प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें जजों और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स की झलक दिखाई गई है। इस बार 'झलक दिखला जा 11' में फराह खान और मलायका अरोड़ा जज के रूप में नजर आने वाली हैं और पैनल में एक्टर अरशद वारसी भी दिखाई देंगे। डांस रियलिटी शो को इस बार ऋत्विक धनजानी और गौहर खान होस्ट करेंगे।

झलक दिखला जा 11 प्रोमो
बता दें कि झलक दिखला जा सीजन 11 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के कोरियोग्राफरों कौन हैं? शोएब इब्राहिम की पार्टनर अनुराधा अयंगर होंगी, जबकि शिव ठाकरे-रोमशा सिंह के साथ डांस करेंगे। उर्वशी ढोलकिया फेमस कोरियोग्राफर वैभव गुगे के साथ कदम मिलाती नजर आएंगी, जबकि तनीषा मुखर्जी के कोरियोग्राफर तरूण राज निहलानी हैं। इस प्रोमो में जज के रूप में अरशद वारसी की शानदार एंट्री देखने को मिलने वाली है। वहीं मलाइका अरोड़ा और फराह खान का बी धांसू लुक देखने को मिलेगा है। कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर होते नजर आ रही है। 

झलक दिखला जा 11 यहां देखें
'झलक दिखला जा 11' के प्रोमो में लिखा है कि 'देखेगी जमीन, देखेगा फलक, डांस की वार, सितारों की झलक, झलक दिखला जा।' बता दें कि 'झलक दिखला जा 11'  11 नवंबर से सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार रात 9:30 देख सकते हैं। पिछले साल 'झलक दिखला जा 10' की विनर  8 साल की गुंजन सिन्हा रही हैं। गुंजन सिन्हा इस शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट रही हैं। करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने दोनों लिटिल चैंपियन को शो का विनर घोषित किया। लिटिल चैंपियन को प्राइज मनी के तौर पर 20 लाख रुपये मिले थे। 

ये भी पढ़ें-

नव्या नंदा ने भाई अगस्त्य नंदा के बचपन का मजेदार वीडियो किया शेयर, गिटार बजाते दिखे 'द आर्चीज' स्टार

आमिर खान के बेटे जुनैद खान के ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को किया दंग, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement