A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan का बर्थडे होगा खास, 'जवान' के प्रीव्यू के बाद 'डंकी' के फर्स्ट एसेट्स को भी मिलेगी अनोखी टर्मिनोलॉजी?

Shah Rukh Khan का बर्थडे होगा खास, 'जवान' के प्रीव्यू के बाद 'डंकी' के फर्स्ट एसेट्स को भी मिलेगी अनोखी टर्मिनोलॉजी?

आज बॉलीवुड किंग शाहरुख खान का जन्मदिन है। हाल ही में आई उनकी फिल्म 'जवान' के 'प्रीव्यू' के बाद, अब 'डंकी' के फर्स्ट एसेट्स को भी अनोखी टर्मिनोलॉजी मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं?

Shah Rukh Khan - India TV Hindi Image Source : X Shah Rukh Khan

नई दिल्लीः बॉलीवुड लवर्स के लिए आज का दिन किसी दिवाली या ईद से कम नहीं है। क्योंकि आज बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का 58वां जन्मदिन है। 3 दिन पहले से सोशल मीडिया पर इस दिन के इंतजार फैंस को काफी बेसब्री से है। वहीं लोगों को पूरा विश्वास है कि इस खास मौके को और खास बनाने के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' के मेकर्स उन्हें खास सरप्राइज देने वाले हैं। तो ऐसे में जह भी हो सकता है कि जैसे शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने जिस तरह से ट्रेलर की जगह अपनी प्रिव्यू नाम की यूनिट के साथ कमाल किया था, ऐसे में अब लग रहा है कि 'डंकी' भी अपने अगले यूनिट का एक अलग नाम रखेगी। 

जन्मदिन पर मिलेगा सरप्राइज 

आज यानी शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर इस रहस्य से पर्दा उठाया जाएगा। 'जवान' के समय इस तरह के अनोखे टर्मिनोलॉजी का इस्तेमाल दर्शकों के बीच भरपूर उत्साह पैदा करने वाला था, साथ ही इसके फिल्म से जुड़े प्रमोशन को भी बढ़ावा दिया था। इस सूट को कई दूसरी फिल्म द्वारा फॉलो करते हुए भी देखा गया। ऐसे में, दर्शकों के बीच उम्मीद बढ़ रही है और फऐंस दिलो जान से इसका इंतजार कर रहे हैं। 

शाहरुख-हिरानी की जोड़ी होगी कमाल  

शाहरुख और हिरानी के बीच की सबसे अच्छी कोलाब्रेशन में से एक के जादू से पर्दा उठने वाला है। ऐसे में खास बात ये भी है कि कोई नहीं जानता कि क्या पर्दा उठने वाला है या यूनिट का नाम क्या होगा, हालांकि अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसे कुछ अनोखा कहा जाएगा और यह राजकुमार हिरानी की फिल्मी दुनिया की हर चीज की तरह दिल को छू लेने वाला होगा।

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है किया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

शिल्पी शेट्टी के अक्षरा सिंह आई हैं 'यूपी बिहार लूटने', VIDEO देख हर ठुमके पर मचलेगा दिल

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया बर्थडे, केक काटते हुए साथ दिखी 3 पीढ़ियां

Latest Bollywood News