Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी के अक्षरा सिंह आई हैं 'यूपी बिहार लूटने', VIDEO देख हर ठुमके पर मचलेगा दिल

अक्षरा सिंह का धमाकेदार गाना 'यूपी बिहार लूटने' ने रिलीज के साथ मचाया धमाल, शिल्पा शेट्टी के चार्ट बस्टर गाने का यह रीक्रिएशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 01, 2023 23:21 IST
Akshara Singh, Up Bihar Lootane- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akshara Singh, Up Bihar Lootane

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाना 'यूपी बिहार लूटने' को भोजपुरी में रीक्रिएट किया गया है, जो रिलीज होते ही वायरल होने लगा है। इस गाने को मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुद्दसर खान ने सुपर स्टार अक्षरा सिंह को लेकर रीक्रिएट किया है। गाने की मेकिंग बेहद अलग अंदाज में हुई है। इस डांस नंबर ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है। अक्षरा सिंह पर फिल्माए इस गाने को टी-सीरिज  हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। 

अक्षरा सिंह का दिखा धांसू लुक 

इस गाने में मुद्दसर खान ने अक्षरा सिंह को धांसू लुक दिया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है और इसकी खूब वाहवाही भी हो रही है। कहना गलत नहीं होगा कि साल 1999 में आई फिल्म 'सूल' के चार्ट बस्टर गाने 'यूपी बिहार लूटने' ने एक बार फिर से धूम मचा दी थी। इस गाने में तब शिल्पा शेट्टी का जादू खूब देखने को मिला था और अब वही जादू अक्षरा सिंह से भी देखने को मिल रहा है। गाने के कुछ ही घंटों में 15 लाख बार देखा जा चुका है। 

क्या बोलीं अक्षरा सिंह

गाना 'यूपी बिहार लूटने' को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि इस गाने को लेकर मैं बेहद खुश हूं। हमने एक सुपर हिट गाने को रीक्रिएट किया है, तो इसको लेकर एक चैलेंज भी था। लेकिन मुद्दसर खान की टीम के साथ मिलकर हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। उम्मीद है दर्शकों को पसंद आएगी। अक्षरा ने इस गाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अब #UpBiharLootane का इंतजार खत्म हुआ, और अब यह आपकी डांसिंग स्पिरिट बीट के साथ तैयार है। अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर एक और पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि गाना अब यूट्यूब पर आ गया है, अपना प्यार दें। आशा है कि आप सभी को “यूपी बिहार लूटने” का नया अनुभव पसंद आएगा। मेरे पसंदीदा मुद्दसर खान की अद्भुत कोरियोग्राफी। आपसे हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिलता है मेरे दोस्त। गाने की पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर करने में मदद की। अक्षरा ने कहा कि गाना कमाल है, लोग इसे सुनकर धमाल मचाने वाले हैं।  

अक्षरा सिंह ने ही गाया ये गाना

आपको बता दें कि गाना 'यूपी बिहार लूटने' को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। इस गाने के गीतकार अजित मंडल हैं।  संगीतकार आर्या शर्मा हैं। इसके निर्देशक मुदस्सर खान हैं और कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की है।  डीओपी चेतन ढोली, कार्यकारी निर्माता मोईन खान हैं। प्रोडक्शन हेड प्रवीण आचार्य हैं। सहायक कोरियोग्राफर उपनाम कलनाड कादर, दर्शन मांदलिया और चांदनी नैथानी हैं।

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया बर्थडे, केक काटते हुए साथ दिखी 3 पीढ़ियां

सलमान खान और कैटरीना ने विदेशी फैंस को दिया सरप्राइज, 'टाइगर 3' विदेशों में एक दिन पहले होगी रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement