Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सलमान खान और कैटरीना ने विदेशी फैंस को दिया सरप्राइज, 'टाइगर 3' विदेशों में एक दिन पहले होगी रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर दुनिया भर में बज बना हुआ है। लेकिन यह फिल्म भारत में रिलीज होने से एक दिन ही विदेशों के बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के लिए तैयार है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 01, 2023 20:32 IST
Tiger 3 - India TV Hindi
Image Source : X Tiger 3

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को जानकर सलमान खान के भारतीय फैंस को सदमा लग सकता है। क्योंकि खबर यह है कि सलमान खान की यह फिल्म भारत से पहले विदेशों में रिलीज होने वाली है। जी हां! भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 11 नवंबर को विदेशों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

जानिए क्या है इस निर्णय की वजह

एडवांस सेल्स पर आधारित एग्जीबिटर्स की मांग और इन बाजारों में दिवाली से पहले कोई प्रभाव नहीं होने के कारण 'टाइगर 3' 11 नवंबर को विदेशों में रिलीज होगी। मध्य पूर्व और सभी पश्चिमी बाजारों से शुरू होकर अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र, 'टाइगर 3' को 11 नवंबर को भारतीय समयानुसार रात 9 बजे रिलीज़ करेंगे। एशिया प्रशांत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजार 12 नवंबर को खुलेंगे।

यहां निम्नलिखित देश हैं जहां 11 नवंबर को भारतीय मानक समय रात 9 बजे टाइगर 3 रिलीज हो रही है:

देश भारतीय समय वहां का समय 
न्यूयॉर्क 9:00PM 11:30AM
लॉस एंजिल्स  9:00PM 8:30AM
यूएई  9:00PM 7:30PM
जीसीसी  9:00PM 6:30PM
यूके 9:00PM 3:30PM
यूरोप  9:00PM 4:30PM
अफ़्रीका  9:00PM 5:30PM

 

 

5 नंवबर से होगी एडवांस बुकिंग

फिल्म 'टाइगर 3' भारत में भी 12 नवंबर को सुबह 7 बजे से प्रदर्शित की जाएगी और एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी। 'टाइगर 3' ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है जो 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' की घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है। यह हिंदी, तमिल डब और तेलुगु डब वर्जनों में ऑपन होगी।

'थंगालान' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, दमदार साउथ फिल्म के आगे भूल जाएंगे 'केजीएफ' और 'कंतारा'

'खिचड़ी 2' में मिशन पानथूकिस्तान पर जाएंगे हंसा और प्रफुल्ल, ट्रेलर देखकर लगाएंगे खूब ठहाके

नीता अंबानी की खूबसूरती के इस कदर फैन हुए रणवीर सिंह, बोले- 'जस्ट लुकिंग लाइक अ Wow!'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement