Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया बर्थडे, केक काटते हुए साथ दिखी 3 पीढ़ियां

ऐश्वर्या राय ने आज 1 नवंबर, बुधवार को मनाया धूम-धाम से जन्मदिन, वह इस मौके पर सिद्धि विनायक मंदिर भी गईं, उनके साथ आराध्या बच्चन और मां बृंदा राय भी हुईं शामिल।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 01, 2023 21:58 IST
Aishwarya Rai - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Aishwarya Rai

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके का जश्न मनाने के लिए उन्होंने मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लिया। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। जिनमें उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन और मां बृंदा राय भी केक काटती नजर आ रही हैं। 

ऐश्वर्या आराध्या के साथ इवेंट में पहुंचीं

इस मौके पर ऐश्वर्या ने चमकदार सफेद और गुलाबी रंग का सूट पहना था। आराध्या ने सफेद टॉप और डेनिम चुना। इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या की मां बृंदा राय भी शामिल हुईं। इवेंट में एक्टर और उनकी बेटी एक दूसरे का हाथ थामे हुए पहुंचे। आराध्या ने भी अपनी नानी से मिलकर उन्हें गले लगाया। 

ऐश्वर्या, आराध्या ने काटा केक

एक अन्य क्लिप में, ऐश्वर्या को केक काटते हुए देखा गया जबकि आराध्या और बृंदा उनके पास खड़ी थीं। उन तीनों ने केक काटा और कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बर्थडे सॉन्ग गाया। ऐश्वर्या ने मुस्कुराते हुए कहा, "धन्यवाद। आप सभी बहुत प्यारे हैं। आप सभी ने मेरे लिए गाया है। भगवान भला करे।" फिर एक्ट्रेस ने फ्लाइंग किस भी दिए। केक की ओर इशारा करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, "यह अब आपके लिए है।"

सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची ऐश्वर्या

इवेंट से फुरसत पाते ही ऐश्वर्या राय जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए सिद्धि विनायक मंदिर भी पहुंचीं। यहां भी उनकी मां और आराध्या उनके साथ नजर आईं। लोग इन वीडियोज को देखकर आराध्या की मां के बराबर हो चुकी लंबाई और उनकी क्यूटनेस को लेकर कमेंट कर रहे हैं। 

सेलेब्स ने ऐश्वर्या को शुभकामनाएं दीं

उनके खास दिन पर उनके लिए ढेर सारी शुभकामनाएं आ रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शिल्पा शेट्टी ने ऐश्वर्या के साथ एक तस्वीर डाली। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपको अधिक खुशी, सफलता, प्यार और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं, मेरे साथी।" अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या की एक तस्वीर डाली और लिखा, "आपको हमेशा प्यार और शुभकामनाएं।" फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के भंसाली प्रोडक्शंस ने भी ऐश्वर्या को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा है, "नंदिनी के मैगनेटिक अट्रेक्शन से लेकर सोफिया की गर्मजोशी से लेकर पारो की उग्र भावना तक, वह अपने बहुमुखी प्रदर्शन से हमारी स्क्रीन की शोभा बढ़ाती रहती है। खूबसूरत @aishwaryaraibachchan_arb को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनीं उर्वशी रौतेला? एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैंस कर रहे ऐसे सवाल

सलमान खान और कैटरीना ने विदेशी फैंस को दिया सरप्राइज, 'टाइगर 3' विदेशों में एक दिन पहले होगी रिलीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement