Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनीं उर्वशी रौतेला? एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैंस कर रहे ऐसे सवाल

बी टाउन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन किसी न किसी वजह से उर्वशी रौतेला का नाम चर्चा का विषय बनता रहता है। इस बीच उर्वशी रौतेला का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह क्रिकेट खेलती हुईं नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 01, 2023 21:34 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : DESIGN क्रिकेट के लिए उर्वशी रौतेला ने दिखाई ऐसी दीवनगी

बॉलीवुड की खूबसूरत डिवा उर्वशी रौतेला का क्रिकेट के प्रति लगाव हमेशा से ही देखा जाता है। उर्वशी अकसर मैच देखते हुए स्टेडियम में स्पॅाट की जाती हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस को सिर्फ क्रिकेट देखने में ही ही दिलचस्पी नहीं है बल्कि खेलने में भी है और ऐसा हम उनके हालिया वीडियो को देखकर कह रहे हैं। 

विकेट कीपर बनीं उर्वशी रौतेला

दरअसल हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट क्रिकेट किट पहन कर मैदान पर क्रिकेट खेलती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बैटिंग पैड और गल्ब्स पहनकर विकेट कीपिंग करती दिखाई दे रही हैं। उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'मेरी नई फिल्म की शुरुआत।' इस वीडियो की वजह से उर्वशी रौतेला का नाम एक बार फिर से चर्चा में आ गया है और लोग उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की याद दिला रहे है। 

यूजर्स ने किए ऐसे कंमेट

एक यूजर ने उर्वशी के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- 'पंत की थाली में छेद', दूसरे यूजर ने लिखा है- 'ऋषभ पंत का परफेक्ट रिप्लेसमेंट', वहीं एक यूजर ने कंमेट करते हुए लिखा है- 'ऋषभ पंत को इम्प्रेस करने के लिए।' इसी तरह से तमाम यूजर्स उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर कंमेट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि उर्वशी रौतेला का ये वीडियो किसी फिल्म के सेट का है या ये ऐसे की इनके गेम का हिस्सा है। फिलहाल उर्वशी रौतेला के इस वीडियो की इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। 

उर्वशी का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला कुछ दिन पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक एलबम में नजर आई थी। दोनों के गाने को दर्शकों को खूब सारा प्यार भी मिला था। बहुत जल्द एक्ट्रेस अब कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। जिसका उनके फैंस को खासा इंतजार है।

 

विपुल शाह ने फिर दिखाई दरियादिली, जिहाद पीड़ितों के लिए उठाया ये बड़ा कदम

'कुमकुम भाग्य' छोड़ने वाले शिवम खजुरिया ने राजन शाही की कर दी मुसीबत, सुना दी YRKKH के लीप के बाद की कहानी

अलिजेह अग्निहोत्री का 'फर्रे' में दिखा दमदार किरदार, सलमान खान की भांजी ने एक्टिंग से किया इंप्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement