Friday, May 10, 2024
Advertisement

विपुल शाह ने फिर दिखाई दरियादिली, जिहाद पीड़ितों के लिए उठाया ये बड़ा कदम

फिल्मकार विपलु शाह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बस्तर द नक्सल' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बच उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 01, 2023 21:14 IST
vipul Shah- India TV Hindi
Image Source : DESIGN विपुल शाह ने फिर दिखाई दरियादिली

फिल्मकार विपलु शाह इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने 'द केरल स्टोरी' की सक्सेस के बाद अपनी आगामी अपने अगले प्रोजेक्ट 'बस्तर द नक्सल' स्टोरी की घोषणा की थी। इस फिल्म में भी अदा शर्मा लीड रोल निभाती दिखेंगी। यह फिल्म नक्सलवाद के विषय पर आधारित है। इसी बीच विपलु शाह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी दरियादिली है, जो उन्होंने जिहाद पीड़ितों के लिए दिखाई है।

विपुल ने आश्रम को 51 लाख रुपये की राशि दान की

दरअसल हाल ही में विपलु शाह ने अर्शा विद्या समाजम को 50 लाख रुपए दान दिए है, जो उन महिलाओं के लिए एक रिहैबिलिटेशन सेंटर है, जिन्होंने जबदस्ती धर्म परिवर्तन का सामना किया है। अर्शा विद्या समाजम के एक करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी देते बताया है कि 'सनशाइन पिक्चर्स के विपुल अमृतलाल शाह और उनकी टीम हमारे समाजम के साथ लगातार संपर्क में रहे हैं। हमारे प्रति उनकी चिंता और जुड़ाव के कारण उन्होंने इस महीने फिर से पचास लाख रुपये का दान दिया है। वह एक उदार व्यक्ति हैं और उनकी दया ने साबित कर दिया है कि इस दुनिया में मानवता अभी भी जिंदा है।'

इससे पहले भी विपुल शाद ने आश्रम को पैसे किए थे डोनेट

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब विपलु शाह ने इस आश्रम को पैसे डोनेट किए हैं। इससे पहले उन्होंने मई में भी आश्रम को 51 लाख रुपये की राशि दान की है जो लगभग 300 महिलाओं के रिहैबिलिटेशन और जीवन को बेहतर बनाने पर काम करता है। आपको बता दें, 'द केरल स्टोरी' को दुनिया भर के दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर 303.97 करोड़ की ग्रोस कमाई की है इससे यह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई है। इसके अलावा यह एकमात्र बॉलीवुड फिल्म है जिसमें मुख्य भूमिका में है एक महिला है और इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की है।

 

 

अलिजेह अग्निहोत्री का 'फर्रे' में दिखा दमदार किरदार, सलमान खान की भांजी ने एक्टिंग से किया इंप्रेस

परिणीति चोपड़ा ने दिखाई पहले करवा चौथ पर मेहंदी की झलक, लाल जोड़े में दुल्हन जैसी सजी आईं नजर

सलमान खान और कैटरीना ने विदेशी फैंस को दिया सरप्राइज, 'टाइगर 3' विदेशों में एक दिन पहले होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement