Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अलिजेह अग्निहोत्री का 'फर्रे' में दिखा दमदार किरदार, सलमान खान की भांजी ने एक्टिंग से किया इंप्रेस

बॉलीवुड में एक और स्टारकिड की एंट्री हो गई है और वो है सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री। हाल ही में अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर आउट हुआ है, जिसमें भाईजान की भांजी की एक्टिंग देखकर आप सब हौरान होने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 01, 2023 20:29 IST
Alizeh Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सलमान खान की भांजी ने किया एक्टिंग से इंप्रेस

बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है।वहीं अब उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री भी अपने मामू के नक्शे कदम कर चलकर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म 'फर्रे' से बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। सामने आए ट्रेलर में अलिजेह की एक्टिंग देख हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहे हैं। 

अलिजेह की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर आउट

फिल्म 'फर्रे' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। 2 मिनट और 27 सेकंड के वीडियो में अलीज़ेह अग्निहोत्री मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्में वो एक टीनएजर के किरदार में नजर आ रही हैं, जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है, लेकिन पढ़ाई में तेज।इसलिए वह आईआईटी से पढ़ाई कर के खूब पैसा कमाना चाहती हैं। इसमें सौमेंंद्र पढी भी अहम रोल में हैं।  

फिल्म की कहानी है दिलचस्प

 ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पैसे के लालच में नियती यानी अलीजेह अग्निहोत्री अमीर घरों के बच्चों को स्कूल में फर्रे पास कराती हैं। दिक्कत तब शुरू होती है, जब उसे अपने हाई-फाई स्कूल में अमीर बिगड़ैल बच्चों से डील करना पड़ता है। हालांकि, तेज दिमाग वाली अलिजेह की जल्द सबसे दोस्ती हो जाती है, लेकिन इसके पीछे वजह एग्जाम में चीटिंग करवाना है। इसके साथ ही शुरू होता है एग्जान चीटिंग रैकेट का खेल। 'फर्रे' का ये ट्रेलर लोगों को खूब पंसद आ रहा है। इसके साथ ही फैंस को अलीजेह अग्निहोत्री की एक्टिंग भी काफी पंसद आ रही है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अलीजेह अग्निहोत्री बाॅलीवुड में अपना कितना जादू चला पाती है। फिलहाल उनके फिल्म के ट्रेलर को ते फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

इस दिन रिलीज होगी 'फर्रे'

बता दें कि 'फर्रे' का डायरेक्शन जामताड़ा फेम सौमेंद्र पाधी ने किया है। वहीं, सलमान खान फिल्म्स, माइथ्री मूवी मेकर्स और एथेना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अलिजेह अग्निहोत्री के साथ जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म 24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

 

 

परिणीति चोपड़ा ने दिखाई पहले करवा चौथ पर मेहंदी की झलक, लाल जोड़े में दुल्हन जैसी सजी आईं नजर

सलमान खान और कैटरीना ने विदेशी फैंस को दिया सरप्राइज, 'टाइगर 3' विदेशों में एक दिन पहले होगी रिलीज

'थंगालान' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, दमदार साउथ फिल्म के आगे भूल जाएंगे 'केजीएफ' और 'कंतारा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement