Sunday, April 28, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने दिखाई पहले करवा चौथ पर मेहंदी की झलक, लाल जोड़े में दुल्हन जैसी सजी आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का राघव चड्ढा से शादी के बाद पहला करवाचौथ व्रत है। करवाचौथ पर परिणीति चोपड़ा ने अपने हाथों की मेहंदी की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देख आप देखते रह जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 01, 2023 19:29 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : DESIGN परिणीति चोपड़ा ने फ्लॉन्ट की करवा चौथ पर मेहंदी

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक में हर साल करवा चौथ को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिलता है। इस साल भी कई एक्ट्रेसेज़ ने अपने पतियों के लिए व्रत रखा है। वही इस साल कुछ टीवी अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो पहली बार करवा चौथ का त्योहार मना रही हैं। जैसे कि कियारा आडवाणी,अथिया शेट्टी और परिणीति चोपड़ा। ऐसे में ये सभी एक्ट्रेसेज अपने पहले करवा चौथ व्रत को लेकर काफी एक्साइटेड है। जहां कुछ समय पहले कियारा ने अपने हाथ पर लगी शगुन की मेहंदी की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई थी, तो वहीं अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने भी  अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पहले करवाचौथ पर मेहंदी की तस्वीर शेयर कर दी है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है।वहीं फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बेहद खास है परिणीति चोपड़ा की मेहंदी

परिणीति चोपड़ा ने जो मेहंदी की तस्वीर शेयर की है वो काफी खूबसूरत है। इसमें आप देख सकते है कि हाथ में छलनी लिए दुल्हन चांद को देखती हुई नजर आ रही है। इस दौरान परिणीति चोपड़ा हाथों में पिंक कलर का चूड़ा पहने भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा के करवाचौथ आउटफिट की भी एक झलक देखने को मिली है। इस दौरान परिणीति चोपड़ा रानी पिंक कलर के हैवी वर्क का आउटफिट कैरी किए हुए चांद के दीदार का इंतजार करती हुई  नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'चांद का इंतजार कर रही हूं।' परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद हर कोई उनके करवाचौथ की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Parineeti Chopra

Image Source : DESIGN
परिणीति चोपड़ा ने फ्लॉन्ट की करवा चौथ पर मेहंदी

उदयपुर में हुई थी ग्रैंड वेडिंग

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले महीने राजस्थान के उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। इस जोड़े ने अपनी हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह भी वहीं आयोजित किया। उन्होंने वहां उनके लिए एक रिसेप्शन भी आयोजित किया। उनके विवाह की रस्मों की शुरुआत दिल्ली में एक सूफी नाइट से हुई। अपने खास दिन की तस्वीरें साझा करते हुए, परिणीति और राघव ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया। इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे .. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।"

इन फिल्मों में नजर आएंगी परिणीति

परिणीति चोपड़ा को हाल ही में 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों में अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल' नामक फिल्म शामिल हैं। 

 

'थंगालान' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, दमदार साउथ फिल्म के आगे भूल जाएंगे 'केजीएफ' और 'कंतारा'

टीवी एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत, 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस

'खिचड़ी 2' में मिशन पानथूकिस्तान पर जाएंगे हंसा और प्रफुल्ल, ट्रेलर देखकर लगाएंगे खूब ठहाके

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement