Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'कुमकुम भाग्य' छोड़ने वाले शिवम खजुरिया ने राजन शाही की कर दी मुसीबत, सुना दी YRKKH के लीप के बाद की कहानी

'कुमकुम भाग्य' में निगेटिव किरदार निभाने वाले शिवम खजुरिया ने शो को अलविदा कह दिया है। वह अब लीप के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 01, 2023 21:10 IST
Shivam Khajuria - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shivam Khajuria

नई दिल्लीः टीवी पर 'कुमकुम भाग्य' की दीवानगी सालों-साल से बरकरार है। इस शो में काम करने वाला हर किरदार काफी पॉपुलर हो जाता है। लेकिन वहीं अपने किरदार से नाखुश होकर शो के एक्टर शिवम खजुरिया ने शो से अलविदा कह दिया है। हालांकि अब शिवम को जल्द ही राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा जाएगा। 

नहीं थे अपने रोल से खुश 

इस बारे में शिवम ने कहा कि वह 'कुमकुम भाग्य' में अपनी भूमिका से संतुष्ट नहीं थे और इसीलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने कहा, "मेरा शो मन सुंदर खत्म होने के बाद, मुझे कुमकुम भाग्य में एक नेगेटिव रोल की पेशकश की गई थी। मैं बहुत उत्साहित था क्योंकि मुझे सुनाई गई भूमिका काफी रोमांचक थी। लेकिन शो में शामिल होने के बाद कई रचनात्मक बदलाव हुए और शो में लीप आने वाला था। मैंने इसे छोड़ने और नए अवसर तलाशने का फैसला किया।"

लीप के बाद YRKKH में लीड के तौर पर होगी एंट्री

शिवम अब समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में प्रवेश करेंगे। एक्टर ने कहा कि जब उन्होंने शो छोड़ा तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए उनकी बातचीत नहीं चल रही थी। उन्होंने आगे कहा, "यह सब नियति थी। जिस समय मैंने कुमकुम भाग्य छोड़ा, मैं ये रिश्ता या किसी अन्य शो के साथ बातचीत नहीं कर रहा था। बहुत बाद में सब कुछ सही जगह पर हुआ और मुझे समानांतर मुख्य भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला।"

जानिए कैसा होगा 'ये रिश्ता...' का किरदार

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं रोहित की भूमिका निभाते नजर आऊंगा। अरमान (शेजदा) और मैं शो में सौतेले भाई हैं और पोद्दार परिवार के बेटे हैं। मैं एलएलएम का छात्र हूं और हमेशा अपने भाई को देखता रहता हूं। मेरे पिता के साथ मेरे रिश्ते तनावपूर्ण हैं लेकिन मैं अपने भाई अरमान से प्यार करता हूं, भले ही वह मेरा सौतेला भाई हो।"

"मैं अपने जीवन का आनंद लेना चाहता हूं लेकिन अम्माजी (अनीता राज) थोड़ी सख्त हैं। अरमान हमेशा समस्याओं को सुलझाने में मदद करते हैं। जब भी जरूरत होगी मैं उनके लिए खड़ा रहूंगा।"

Bigg Boss 17 में दिल टूटने के दो दिन बाद ही मिला अभिषेक को नया प्यार, ईशा को भूल इस हसीना से किया इजहार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टूटेगा सवी-ईशान का रिश्ता, वजह जान चौक जाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement