A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान बेटी सुहाना संग झूमते आए नजर, 'छम्मक छल्लो' पर थिरकते दिखें अनंत-राधिका

शाहरुख खान बेटी सुहाना संग झूमते आए नजर, 'छम्मक छल्लो' पर थिरकते दिखें अनंत-राधिका

एकॉन के 'छम्मक छल्लो' पर शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ डांसिंग मोड में धूम मचाते नजर आए। वहीं इस गाने पर सलमान खान से लेकर अनंत-राधिका तक हुक स्टेप्स करते हुए दिखाई दिए।

Shah rukh Khan dance with Suhana and gauri on Chammak Challo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान-सुहाना छमक छलो पर झूमते आए नजर

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी से पहले तीन दिन का प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ। पहले और दूसरे दिन के बाद तीसरा दिन की रात भी बहुत शानदार रही है। अनंत-राधिका संग सेलिब्रिटी का भी ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला और कुछ मजेदार झलकियां सोशल मीडिया पर देखने को मिली। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के तीसरे दिन फंक्शन में शाहरुख खान को अपनी बेटी सुहाना खान और गौरी के साथ 'छम्मक छल्लो' पर डांस करते देखा गया।

शाहरुख खान और एकॉन ने मचाई धूम

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के तीसरे दिन फंक्शन में सिंगर अरिजीत सिंह, उदित नारायण, लकी अली और श्रेया घोषाल ने शाम को और भी खास बना दिया और अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल खुश कर दिया। जामनगर में सितारों ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में धूम मचा दी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें शाहरुख खान एकॉन के साथ मंच पर फिल्म 'रा.वन' के 'छम्मक छल्लो' गाने की धुन पर डांस करते दिख रहे हैं। किंग खान से साथ सुहाना और गौरी भी थिरकते नजर आ रही हैं। 

यहां देखें वीडियो-

शाहरुख खान ने सुहाना संग छम्मक छल्लो पर किया डांस

सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म के सिग्नेचर स्टेप्स को भी फिर से किया। शाहरुख खान संग स्टेज पर सलमान खान और गायक सुखबीर भी झूमते नजर आए, जिन्होंने गाना भी गाया। मंच पर गायिका मोनाली ठाकुर भी मौजूद थीं। इस पार्टी में शाहरुख खान सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और सलमान खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ लाल जैकेट में नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में शाहरुख खान बेटी सुहाना के साथ 'छम्मक छल्लो' पर डांस करते दिखाई दिए।

छम्मक छल्लो पर झूमे बॉलीवुड स्टार्स

एकॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है इस में सुहाना खान, गौरी खान, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट, शनाया कपूर और सुखबीर गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'साल की सबसे अच्छी प्री-वेडिंग पार्टी। भारत में अपना सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाने के लिए अपने पूरे भारतीय परिवार को मंच पर लाने का मौका मिला। @iamsrk, @beingsalmanखान, @skhbir_singer, और दूल्हा और दुल्हन अनंत और राधिका के साथ धमाकेदार शाम।'

ये भी पढ़ें:

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, विश्वम्भरी स्तुति कर जीत लिया दिल

जेह अली खान के फनी लुक पर टिकी नजरें, करीना कपूर की फैमिली फोटो में सैफ अली-तैमूर का दिखा रॉयल अंदाज

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने गौरी संग किया डांस, किंग खान के रोमांटिक अंदाज ने फिर जीता दिल

Latest Bollywood News