A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने अपने बेडरूम में कराया फोटो शूट, अदाएं देख भरेंगे आंहेंं

शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने अपने बेडरूम में कराया फोटो शूट, अदाएं देख भरेंगे आंहेंं

Shah Rukh Khan daughter Suhana Khan: सुहाना खान हाल ही में एक इंटरनेशनल ब्रांड की ब्रांड एंबेस्डर बन गई हैं। जिसके बाद अब सुहाना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह बेड पर लेटकर पोज दे रही हैं।

suhana khan photoshoot- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM suhana khan photoshoot

Suhana Khan Badroom Photoshoot: बॉलीवुड के स्टारकिड्स की बात करें तो शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। सुहाना अपने डेब्यू से पहले ही किसी स्टार की तरह पॉपुलर हो चुकी हैं। हाल ही में पहली बार वह प्रोफेशनल फ्रंट पर एक इवेंट का हिस्सा बनी, जिसमें वह एक इंटरनेशनल ब्रांड की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर शामिल हुईं। जिसके बाद अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह आराम से बिस्तर पर लेटकर पोज दे रही हैं। तस्वीरों को देखकर एक बार फिर शाहरुख-गौरी का घर मन्नत चर्चा में है। 

दिलकश अदाओं से किया घायल 

इस पोस्ट में सुहाना की दो तस्वीरें नजर आ रही हैं। 1 तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है तो दूसरी कलरफुल है। लेकिन दोनों तस्वीरों में एक बार कॉमन है, वह है सुहाना की कातिल नजरें। इन तस्वीरों में सुहाना बिस्तर लेटी हैं और दिलकश पोज दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहना हुआ है। साथ ही बालों को पोनी स्टाइल में बांधा हुआ है। सुहाना की इन तस्वीरों पर फैन्स दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। यह तस्वीर सुहाना के फैन पेज पर शेयर की गई है और अब ये जमकर वायरल हो रही है। 

एक बार फिर पर्दे पर दिखेगी इरफान खान की अदाकारी, इस दिन रिलीज होगी The Song Of Scorpions

जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से होगा डेब्यू 

वर्कफ्रंट की बात करें को सुहाना जल्द ही बॉलीवड में डेब्यू करने वाली हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म The Archies की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को ज़ोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में मिहिर आहूजा, अगस्तय नंदा, वेदांग रैना और खुशी कपूर भी नजर आएंगी। अमिताभ के नाती अगस्तय नंदा और बोनी कपूर व श्रीदेवी की बेटी खुशी भी 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं।

Pathaan x Tiger Theme वीडियो हुआ रिलीज, सलमान और शाहरुख की टक्कर ने बढ़ाई फैंस की धड़कन\

आरती मित्तल कौन हैं? मुंबई में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली एक्ट्रेस के बारे में जानें सब कुछ

Latest Bollywood News