A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Suhana Khan के एयरपोर्ट लुक को देख फिसला फैंस का दिल, Video देख कर रहे ऐसे कमेंट

Suhana Khan के एयरपोर्ट लुक को देख फिसला फैंस का दिल, Video देख कर रहे ऐसे कमेंट

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan अपने पिता की तरह ही एक्टिंग में करियर बना रही हैं। सुहाना की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

suhana khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUHANAKHAN2 suhana khan video

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'Pathaan' की वजह से सुर्खियों में हैं। Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना भी जल्द ही एक्टिंग जगत में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन, डेब्यू से पहले ही सुहाना की फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर सुहाना खान को लाखों लोग फॉलो करते हैं जो सुहाना की तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते हैं। हाल ही में Suhana Khan का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में सुहाना को देखकर फैंस उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने रजत शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- 'आप की अदालत' शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात

सुहाना खान वीडियो में ग्रे क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहने कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ सुहाना ने लाइट मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है। सुहाना खान के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुहाना की अदाओं ने दिल लूट लिया।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुहाना को देखकर सबकुछ सुहाना लग रहा है।' एक और यूजर ने लिखा, 'सुहाना बॉलीवुड में कितनी भी फेमस हो जाए लेकिन वो हमेशा शाहरुख खान के नाम से जानी जाएगी।'

गौरी खान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा। इस फिल्म में सुहाना के साथ बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। स्टारकिड्स से सजी इस फिल्म का बीते साल एक टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में खुशी कपूर 'बेट्टी’', सुहाना खान 'वेरोनिका’' और अगस्त्य नंदा 'आर्चीज' के कैरेक्टर में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और अब इसके रिलीज का इंतजार है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-पाखी की हलक में आएगी जान, वीनू को अपने साथ ले जाएगी सई 

पुलिस हिरासत में राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा से जुड़ा है मामला

Latest Bollywood News