Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-पाखी की हलक में आएगी जान, वीनू को अपने साथ ले जाएगी सई

टीवी सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के मेकर्स इसकी कहानी में नया ट्विस्ट लेकर आए हैं। सई को अब अपने बेटे विनायक की सच्चाई पता चल चुकी है ऐसे में चव्हाण परिवार से कैसे वो विनायक को अलग करेगी ये देखना दिलचस्प होगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 19, 2023 11:48 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के हिट सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' में इस समय सई और विराट की जिंदगी में तूफान आया है। सई को अब अपने बेटे वीनू के बारे में सच पता चल चुका है और ऐसे में वो खुद को ठगा हुआ समझ रही है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जैसे ही विराट, सई को सब सच-सच बताएगा वैसे ही सई का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। सई, विराट से कहेगी कि तुमने उस पत्रलेखा के लिए मेरे बेटे को मुझसे दूर रखा और इतनी बड़ी बात छिपाई। सई मंदिर से विराट को छोड़कर गुस्से से चली जाती है और कहती है कि आप को जो करना था आपने कर लिए अब मेरे पीछे मत आना।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: लग गई बा की बद्दुआ! अनुपमा के घर में नाजायज औलाद संग अब इस खलनायिका का साया

विनायक को साथ लेकर जाएगी सई

इसके बाद सई वहां से ऑटो करके चली जाती है। जिसके बाद विराट को लगता है कि सई कोई बड़ा कदम उठा सकती है। वहीं दूसरी तरफ विनायक को स्कूल से लेने के लिए पाखी जाती है लेकिन विनायक वहां नहीं मिलता है। पाखी जब गार्ड से पूछती है तो वो बताता है कि कोई पहले ही विनायक को लेकर गया है। ये सुनने के बाद पाखी परेशान होकर विराट को कॉल करती है। पाखी जैसे ही विराट को वीनू के बारे में बताती है वैसे ही विराट को लगने लगता है कि सई ही वीनू को लेकर गई होगी। विराट, पाखी से कहता है कि वो सीसीटीवी देखे कि कौन वीनू को लेकर गया है।

दूसरी तरफ विराट, करिश्मा को कॉल करके सई के बारे में पूछता है लेकिन, सई अपने घर भी नहीं पहुंचती है। इसके बाद विराट परेशान होकर सई के अस्पताल में फोन करता है जहां से पता चलता है कि सई आज अस्पताल नहीं आई। पाखी को स्कूल की सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सई ही वीनू को लेकर गई है। जिसे देखने के बाद पाखी को गुस्सा आता है और वो विराट को कॉल करके सई पर भड़कती है। विराट भी सब चुपचाप सुनता है और खुद को फंसा हुआ पाता है क्योंकि वो पाखी को भी सच्चाई नहीं बता सकता। विराट, पाखी को समझाता है कि वो खुद वीनू को घर लेकर आएगा। 

आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'Heart Of Stone' की रिलीज डेट आउट, Netflix के प्रोमो में दिखी एक्ट्रेस की झलक

विराट जब सई की लोकेशन चेक करवाता है तो उसे पता चलता है कि सई की आखिरी लोकेशन बस स्टेंड की है। जिसके बाद विराट बस स्टेंड जाता है और वहां उसे सई के साथ वीनू और सई दिखते हैं। सई, वीनू को प्यार करती है और उसका आज ही जन्मदिन भी मनाती है। जैसे ही केक कटता है वहां विराट पहुंच जाता है। इस सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है क्योंकि अब सई विनायक को अपने साथ ले जाएगी और पाखी ऐसा करने से उसे रोकेगी। 

मलाइका अरोड़ा से हो रही सारा अली खान की तुलना, एक्ट्रेस का Video देख लोगों ने की खिंचाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement