Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'Heart Of Stone' की रिलीज डेट आउट, Netflix के प्रोमो में दिखी एक्ट्रेस की झलक

फिल्म 'Heart Of Stone' से आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसकी शूटिंग के दौरान ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, शूटिंग सेट से आलिया की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 19, 2023 10:54 IST
heart of stone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT heart of stone release date

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए साल 2022 लकी रहा था और अब 2023 भी स्पेशल होने वाला है। बीते साल Alia Bhatt ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, जो कि इस साल रिलीज होने वाली है। Netflix ने आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'Heart Of Stone' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। Netflix द्वारा रिलीज किए गए 2023 में आने वाली फिल्मों के प्रोमो में आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की झलक देखने को मिल रही है। फिल्म के प्रोमो में आलिया भट्ट को देखकर फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर आलिया की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Karisma Kapoor की पार्टी में दिखी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, कपूर खानदान के साथ है ये खास कनेक्शन

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी इस वीडियो से आलिया का सीन शेयर किया है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी फिल्मों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 2023 में आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट बताई गई है। इसी प्रोमो में गैल गैडोट के साथ आलिया भट्ट की 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी दिख रही है जिसमें आलिया नजर आ रही हैं। इस प्रोमो को आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'हार्ट ऑफ स्टोन, अगस्त 11 2023।' वीडियो में आलिया भले ही 1 सेकेंड के लिए दिखी हैं लेकिन उससे भी फैंस का दिन बन गया है। 

इस साल Ranveer-Deepika के घर गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने Video में खुद बताया था अपना प्लान

alia bhatt

Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT
alia bhatt

फिल्म 'Heart Of Stone' में आलिया भट्ट 'कीया धवन' नाम का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आलिया के साथ एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन नजर आने वाली हैं। आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया की बेटी का जन्म 6 नवंबर को हुआ था, जिसका नाम नीतू कपूर ने 'राहा' रखा है। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में पहली बार कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट 2021 में हुई थी, जिसकी शूटिंग इस साल शुरू हो सकती है।

Anupamaa: लग गई बा की बद्दुआ! अनुपमा के घर में नाजायज औलाद संग अब इस खलनायिका का साया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement