Monday, May 06, 2024
Advertisement

पुलिस हिरासत में राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा से जुड़ा है मामला

एक्ट्रेस राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी ने कुबूल कर लिया है कि उनकी और राखी की शादी हुई थी। वहीं धर्म परिवर्तन की बात पर सोशल मीडिया पर Rakhi Sawant को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: January 19, 2023 13:56 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : TWITTER rakhi sawant

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant को मुंबई की अंबोली पुलिस ने हिरासत में लिया है। शर्लिन चोपड़ा द्वारा दर्ज कराई गयी शिकायत के बाद पुलिस राखी को पुलिस स्टेशन लेकर आई है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था।'

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने रजत शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- 'आप की अदालत' शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात

जानकारी के मुताबिक, साल 2022 में शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनका अश्लील वीडियो दिखाते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं। राखी सावंत ने नए साल पर सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने साल 2022 में ही शादी रचा ली थी मगर इसे लोगों से छिपाकर रखा था। इतना ही नहीं राखी ने आदिल दुर्रानी संग निकाह के बाद मुस्लिम धर्म भी अपना लिया है और अपना नाम फातिमा रखा है। 

आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'Heart Of Stone' की रिलीज डेट आउट, Netflix के प्रोमो में दिखी एक्ट्रेस की झलक

राखी सावंत हाल ही में बुर्का पहनकर अपनी मां से मिलने अस्पताल भी गई थीं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। राखी भगवा रंग के हिजाब में भी वीडियो शेयर कर चुकी हैं। राखी सावंत ने एक वीडियो में ये भी बताया कि उनकी शादी को सलमान खान ने बचाया है। राखी ने कहा कि सलमान खान उन्हें अपनी बहन मानते हैं और खुद उन्होंने अपने जीजा आदिल को कॉल करके समझाया है। जिसके बाद अब सब ठीक है, राखी का कहना था कि आदिल नहीं चाहते थे कि इस शादी के बारे में किसी को पता चले। राखी ने अपने निकाह की तस्वीरें और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जिनमें वह आदिल के साथ गले में माला डाले दिख रही हैं।

Shah Rukh Khan की 'पठान' रिलीज से पहले घबराए गुजरात मल्टीप्लेक्स के मालिक! मंत्री से मिलकर की ऐसी मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement