A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'पठान' को लेकर खुले अब नए राज, सिद्धार्थ आनंद ने किया बड़ा खुलासा

फिल्म 'पठान' को लेकर खुले अब नए राज, सिद्धार्थ आनंद ने किया बड़ा खुलासा

'पठान' यशराज फिल्म्स एक शानदार विजुअली एक्शन फिल्म है। ट्रेलर के बाद अब सिद्धार्थ आनंद का नया बयान सामने आया है।

siddharth anand reveals secrets of film pathaan- India TV Hindi Image Source : SIDDHARTH ANAND Siddharth Anand

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म यशराज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर हो रही चर्चा के बीच सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा। फिल्म 'पठान' भारत में रिलीज होने वाली सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के साथ उसके गाने भी कभी चर्चा में रहे हैं। इसी बीच ट्रेलर के बाद अब सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म 'पठान' को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने रैपिड फायर वीडियो के जरिए फिल्म 'पठान' के बारे में कई राज खोले, जिसे YRF ने आज जारी किया! यहाँ वीडियो है:

सिद्धार्थ ने बताया कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन दिखाने के लिए शाहरुख और दीपिका ने jujutsu सीखा है। जो एक घातक जापानी मार्शल आर्ट फॉर्म है। YRF की एड्रेनालाईन पंपिंग फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है। वाईआरएफ द्वारा अब तक रिलीज की गई फिल्म की सभी संपत्तियां टीजर से ही सुपर-हिट साबित हुई हैं। फिल्म के दो गाने - 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान' - और हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर जिसने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है!

'पठान' के ट्रेलर को लेकर सिद्धार्थ का खुलासा
सिद्धार्थ आनंद ने आगे बताया 'हमने बेहद सावधानी बरतते हुए और रणनीति के तहत ट्रेलर में वही झलक दिखाई जिसका आनंद दर्शक उठा पाएं, लेकिन उन्हें उन खास सीन का अंदाजा भी नहीं लगने दिया जो सही मायने में इसे एक्शन फिल्म बनाता है। मैं खुश हूं कि ट्रेलर में बिना फिल्म से अधिक कुछ दिखाए हमने ऐसा ट्रेलर बनाया, जिसकी जमकर चारो तरफ तारीफ हो रही है।'

फैंस को 'पठान' पर गर्व होगा
डायरेक्टर ने आगे कहा कि 'ये तो सिर्फ ट्रेलर है। किस स्केल पर 'पठान' को बनाया गया है, ये समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। मुझे उम्मीद है कि हम दुनिया भर के भारतीयों को एंटरटेन करेंगे, उन्हें गर्व होगा कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जो किसी भी इंटरनेशनल एक्शन से कम नहीं है।' बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' का हाल देख उड़ जाएंगे होश, रोते हुए सुनाई आपबीती

Bigg Boss 16: होश उड़ा देगा इस हफ्ते का एविक्शन, शो में इन कंटेस्टेंट्स की डूबेगी नैया?

Raha Kapoor के साथ स्पॉट हुए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, बेबी के साथ की मॉर्निंग वॉक

 

Latest Bollywood News