Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Raha Kapoor के साथ स्पॉट हुए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, बेबी के साथ की मॉर्निंग वॉक

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर की एक झलक देखने के लिए हर कोई बेताब है। ऐसे में मम्मी-पापा के साथ बेटी राहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 13, 2023 16:14 IST
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Shaheen Bhatt were snapped with Raha Kapoor in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT RANBIR KAPOOR Alia Bhatt and Ranbir Kapoor snapped with Raha Kapoor

माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शुक्रवार दोपहर मुंबई में पहली बार बेटी राहा के साथ देखा गया। स्टार कपल बेटी राहा के साथ घूमने निकले हैं। उनके साथ आलिया की बहन और लेखक शाहीन भट्ट भी थीं। आलिया भट्ट और पति रणबीर कपूर ने पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे बेटी का स्वागत किया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का नाम राहा है। आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सह-कलाकार रणबीर कपूर से पिछले साल अप्रैल में अपने घर वास्तु में परिवार के कुछ सदस्यों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। शादी करने से पहले यह स्टार जोड़ी 5 साल से अधिक समय से डेटिंग कर रही थी। 

तस्वीरों में आलिया और रणबीर कपूर ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। जहां एक फोटो में रणबीर राहा को बेबी स्ट्रॉलर में ले जाते दिख रहे हैं, वहीं आलिया ने भी बेटी को गोद में लिए हुए है। सभी तस्वीरों में राहा का चेहरा छिपा हुआ है क्योंकि कपल ने पैपराजी से अनुरोध किया कि वे उनकी बेटी की फोटो क्लिक न करें। नई तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रशंसकों ने एक पापराजी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ले लिया और प्यार करने वाले इमोजी को छोड़ दिया।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी पपराजी से अनुरोध किया कि वे उनकी बेटी राहा की तस्वीरें क्लिक न करें। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल 6 नवंबर को अपने बेटी राहा का स्वागत किया। आलिया भट्ट के लिए 2022 का साल शानदार रहा। वह गैल गैडोट की सह-कलाकार, 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास लाइन-अप में कई फिल्में हैं। आलिया भट्ट की पिछले साल चार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं - 'आरआरआर', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'ब्रह्मास्त्र' - जिनमें से सभी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। उन्होंने 'डार्लिंग्स' में भी अभिनय किया और सह-निर्माण किया, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है।

ये भी पढ़ें-

Farzi Trailer Out: 'सबके अंदर चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है...', दमदार एक्शन में दिखे शाहिद कपूर

पवन सिंह की पार्टी में फिर हुआ हंगामा, Video में एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते दिखे लोग

कार्डियक अरेस्ट से सिंगर की हुई मौत, दो दिन पहले ही अवॉर्ड सेरेमनी में हुई थी शामिल, इंडस्ट्री में शोक की लहर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement