Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

पवन सिंह की पार्टी में फिर हुआ हंगामा, Video में एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते दिखे लोग

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग आपस में लड़ाई करते दिख रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 13, 2023 14:23 IST
pawan singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER pawan singh

भोजपुरी सिनेमाजगत के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर Pawan Singh का विवादों से पुराना नाता रहा है। 5 जनवरी को पवन सिंह ने अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया जिसमें उनके कई चाहने वाले शामिल हुए थे। पवन सिंह ने बर्थडे के मौके पर ही अपना नया गाना भी लॉन्च किया लेकिन इसके ईवेंट के दौरान वहां हाथापाई के साथ-साथ कुर्सियां भी चल गईं। जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Pawan Singh ने बर्थडे पर भोजपुरी गाना 'पांच के नाचे अइहा' लॉन्च किया, जिसके लिए वह स्टेज पर चढ़े और उन्होंने बोलना शुरू ही किया था कि वहां मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:  रानी चटर्जी ने अपने पक्के दोस्त के साथ की मस्ती, Video में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

वीडियो में कुछ लोग एक-दूसरे को मारते-पीटते दिखते हैं और फिर बाद में झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि वहां लोग एक दूसरे पर कुर्सियां तक फेंकने लगते हैं। वीडियो में Pawan Singh मामले को सुलझाने की कोशिश करते भी दिखते हैं लोगों ने उनकी एक न सुनी जिसके बाद पवन सिंह प्रोग्राम छोड़कर चले जाते हैं। पवन के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पवन सिंह के किसी ईवेंट में लड़ाई-झगड़ा हुआ हो, इससे पहले भी एक स्टेज शो के दौरान झगड़ा हुआ था जिसके बाद पवन सिंह वहां से निकल गए थे।

Miss Universe 2023: 'सोने की चिड़िया' बनकर Divita Rai ने भारत को किया रिप्रेजेंट, बचपन से देख रही हैं ये सपना

5 जनवरी 1986 को आरा में जन्मे पवन सिंह ने अपने अब तक के करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। Pawan Singh साल 2008 में आए एलबम 'लॉलीपॉप लागेलू' से रातों रात स्टार बन गए थे। पवन सिंह अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। पवन सिंह ने 2 शादियां की हैं, उनकी पहली शादी नीलम से हुई थी। शादी के छह महीने बाद ही 8 मार्च 2015 को नीलम ने मंबई में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद Pawan Singh का नाम कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा था। हालांकि उन्होंने दोबारा शादी परिवार की पसंद से ज्योति से की। फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं।

कार्डियक अरेस्ट से सिंगर की हुई मौत, दो दिन पहले ही अवॉर्ड सेरेमनी में हुई थी शामिल, इंडस्ट्री में शोक की लहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement