Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कार्डियक अरेस्ट से सिंगर की हुई मौत, दो दिन पहले ही अवॉर्ड सेरेमनी में हुई थी शामिल, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Lisa Marie Presley दिवंगत अमेरिकी एक्टर, सिंगर और म्यूजिशियन एल्विस प्रेस्ली की बेटी थीं। लीसा के गानों को हर जेनरेशन के लोग पसंद करते थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 13, 2023 12:37 IST
Lisa Marie Presley- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LISAMPRESLEY Lisa Marie Presley

हॉलीवुड की फेमस सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। दिवंगत एल्विस प्रेस्ली की बेटी लिसा मैरी प्रेस्ली को कार्डियक अरेस्ट के बाद 12 जनवरी को लॉस एंजेलिस के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। लीसा की मां प्रिसिला प्रेस्ली की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है, 'भारी दिल के साथ मैं आप सभी लोगों के साथ एक बुरी खबर साझा कर रही हूं। मेरी सुंदर बेटी लीसा मैरी हम सभी के बीच अब नहीं रही।' Lisa Marie Presley के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। लिसा मैरी प्रेस्ली ने दो दिन पहले ही अपनी मां Priscilla Presley के साथ गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें: Miss Universe 2023: 'सोने की चिड़िया' बनकर Divita Rai ने भारत को किया रिप्रेजेंट, बचपन से देख रही हैं ये सपना

जानकारी के मुताबिक, Lisa Marie Presley को जब अटैक आया तब वह अपने घर में थीं, उन्हें सीपीआर दिया गया और तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। 1 फरवरी 1968 को जन्मीं Lisa Marie Presley जब छोटी ही थीं तभी उनके पिता एल्विस प्रेस्ली का निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद लीसा की परवरिश उनकी मां प्रिसिला ने अकेले ही की। Lisa Marie Presley ने साल 2003 में म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा था। उनके पहले एलबम का नाम 'टू हूम इट मे कन्सर्न' था जो काफी मशहूर हुआ था। इसके बाद लीसा का दूसरा एलबम 'नाओ व्हॉट' भी हिट रहा था जिससे उन्हें पहचान मिली।

फेक नहीं है राखी सावंत की शादी, अफवाहों पर आया एक्ट्रेस की वकील का रिएक्शन

लीसा मैरी प्रेस्ली अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रही हैं। लीसा मैरी प्रेस्ली ने चार शादियां की थीं लेकिन, वो इसके बाद भी अकेले थीं। Lisa Marie Presley की चारों शादियां टूट गई थीं। लीसा ने पहली शादी म्यूजीशियन डैनी कियॉग्घ से की जो साल 1988 से 1994 तक चली। इसके बाद लीसा की जिंदगी में माइकल जैक्सन की एंट्री हुई और दोनों ने साल 1994 में शादी की जो कि 1996 तक चली। लीसा तीसरी शादी एक्टर निकोलस केज संग की जो साल 2002 से 2004 तक चली। लीसा ने चौथी शादी म्यूजिक प्रोड्यूसर माइकल लॉकवुड से 2006 में की थी जो 2021 तक चली।

Anupamaa: अनुपमा पति अनुज के लिए छोड़ेगी बेटे का साथ, मुश्किल की घड़ी में अकेला हुआ वनराज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement