Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा पति अनुज के लिए छोड़ेगी बेटे का साथ, मुश्किल की घड़ी में अकेला हुआ वनराज

Anupamaa' के शाह परिवार में मुश्किलों के बादल छाए हैं और कपाड़िया परिवार में प्यार की बहार है। अनुपमा ने सोच लिया है कि वो अपने और अनुज के बीच किसी को नहीं आने देगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 13, 2023 9:05 IST
anupamaa 13 january episode- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/INSTAGRAM/ANUPAMA.LOVE.ANUJ.MA anupamaa upcoming episode

'Anupamaa'  के मेकर्स ने शो को हिट बनाने के लिए नई कहानी बुन ली है। पहले तो शो में शाह परिवार और कपाड़िया परिवार दोनों में एक जैसा माहौल दिखता था लेकिन, अब एक ही सीरियल में दो कहानियां अलग-अलग चल रही हैं। एक तरफ जहां शाह परिवार में परेशानी के बादल छाए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कपाड़िया परिवार में रोमांस का बाहर आई है। अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो कहानी में एक बार फिर नया ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें अनुपमा का बदला रूप दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। अनुपमा और अनुज अपने दोस्तों धीरज और देविका के साथ स्कूटी पर घूमने गए हैं जहां Anupamaa-Anuj के बीच की दूरी भी खत्म हुई और दोनों ने एक बार फिर नई शुरुआत की।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन में खोल दिया राज, बताया अपनी पहली गर्लफ्रेंड का नाम

अनुपमा-अनुज के फैंस के लिए ये एपिसोड एक ट्रीट के जैसा होगा। अनुपमा के घर में सब कुछ ठीक हो रहा है और अब धीरज-देविका की भी नई कहानी शुरू हो रही है। धीरज अपनी तरफ से देविका को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश करता है लेकिन देविका हर बार उसका मजाक उड़ा देती है। धीरज-देविका के लिए अनुज कहता है कि हर लव-स्टोरी की शुरुआत ऐसे ही होती है।

पारितोष के हरकत से शाह परिवार परेशान

शाह परिवार में तोषू की हरकत से अजीब ही माहौल है, वनराज और बाकी घर वाले पारितोष को समझाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि जयंतीभाई के पैसे वापस कर दे। इस पर तोषू कहता है कि उसने सारे पैसे खर्च कर दिए हैं। पारितोष की इस बात को सुनकर वनराज को गुस्सा आ जाता है। इसके बाद वनराज खुद अपने पैसे जयंतीभाई को देने की सोचता है लेकिन जब वह कमरे में जाता है तो उसे अपने लॉकर की चाबी नहीं मिलती। जिसके बाद वनराज, काव्या को कॉल करता है। जिसके बाद दोनों की बीच तीखी बहस होती है। काव्या यहां तक कह देगी कि पारितोष को उसकी हरकत के लिए जेल जाना ही चाहिए तब ही वो सुधरेगा। 

Shehzada : कार्तिक आर्यन ने परेश रावल को मारा जोरदार तमाचा! एक्टर ने बताया इस सीन का सच

काव्या, वनराज से बात कर ही रही होती है कि पीछे से उसका बॉस मोहित आ जाता है और उसे जल्द फोन पर बात खत्म करने को कहता है। जिसके बाद वनराज और मोहित आपस में लड़ जाते हैं और काव्या की सबसे के सामने बेइज्जती हो जाती है। वहीं घर में तब तक जयंतीभाई आ जाते हैं और पैसे की बात करने लगते हैं। 'Anupamaa' के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि जयंतीभाई पारितोष के पैसों के लिए अनुज कपाड़िया को कॉल करते हैं जहां कॉल रिसीव होने के बाद अनुपमा कहती है कि आपको जो करना है पारितोष के खिलाफ करें मेरे पति आपके और पारितोष के बीच में नहीं आएंगे। एक बात तो साफ है कि अनुपमा ने सोच लिया है कि वो अपने और अनुज के बीच अब परिवार वालों को भी नहीं आने देगी। देखना होगा आगे शाह परिवार इस बड़ी मुसीबत से कैसे निपटता है।

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में होगी भारती सिंह की धमाकेदार एंट्री, गोला को संभालेंगे सलमान खान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement