Friday, April 26, 2024
Advertisement

Farzi Trailer Out: 'सबके अंदर चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है...', दमदार एक्शन में दिखे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 13, 2023 15:42 IST
Farzi Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : FARZI TRAILER OUT Farzi Trailer Out

शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी' का ट्रेलर र‍िलीज कर द‍िया है। वेब सीरीज 'फैमिली मैन' के बाद राज और डीके की जोड़ी अब 'फर्जी' लेकर आई है। फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति, केके मेनन और राशि खन्ना नजर आ रहे हैं। ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। ट्रेलर एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत में शाहिद कपूर पैसों के साथ खेलते हुए नजर आते हैं। जिसमें वह कहते हैं कि पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते हैं, ये डायलॉग वो लोग बोलते हैं जिनके पास पैसे होते नहीं है।  

अमेजन प्राइम वीडियो ने कुछ देर पहले ही अपनी इस ऑर‍िजनल सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है। इस क्राइम ड्रामा के जरिए सुपरस्टार शाहिद कपूर और 'मक्कल सेलवन', विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि किस प्रकार शाहिद कपूर और उनकी टीम नकली नोटों का कारोबार करते हैं और रातों रात अमीर बन जाते हैं। ट्रेलर में साफ तौर पर सिस्टम को तोड़ने के नए तरीकों को दिखाया गया है। जहां पर अमीर-अमीर होते जा रहे हैं और गरीब केवल कर्ज चुकाते जा रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद का एक और डायलॉग है हम मध्यम वर्ग के लोग नहीं है, हम मध्य उंगली वर्ग के लोग हैं। जैसा कि फिल्म में विजय सेतुपति एक पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं। वह शाहिद और उनकी टीम का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर पैसों को तवज्जो देते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में शाहिद कपूर की एंट्री काफी दमदार रही है। वहीं, सेतुपति एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा के.के मेनन, राशि खन्ना की उपस्थिति ट्रेलर के प्रोमो में काफी कम देखने को मिली है। 'फर्जी' शाहिद की मोस्ट अवेटेड मूवी है। इस फिल्म का काफी वक्त से लोगों को इंतजार था। फिल्म में क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के साथ भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के डायरेक्टर राज और डीके हैं।  

बीते दिनों शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर 'फर्जी' की क्लिप भी शेयर की थी। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था। जिसके कैप्शन में लिखा था-असली कौन, नकली कौन? पता लगा लो कल..ट्रेलर ड्रॉप टूमोरो..

वेब सीरीज 'फर्जी' 10 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वेब सीरीज में 8 एपिसोड होंगे। 

ये भी पढ़ें-

पवन सिंह की पार्टी में फिर हुआ हंगामा, Video में एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते दिखे लोग

कार्डियक अरेस्ट से सिंगर की हुई मौत, दो दिन पहले ही अवॉर्ड सेरेमनी में हुई थी शामिल, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Miss Universe 2023: 'सोने की चिड़िया' बनकर Divita Rai ने भारत को किया रिप्रेजेंट, बचपन से देख रही हैं ये सपना

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement