A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'डंकी' का पहला रिव्यू आया सामने, बोमन ईरानी ने फिल्म को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

शाहरुख खान की 'डंकी' का पहला रिव्यू आया सामने, बोमन ईरानी ने फिल्म को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का इंतजार करने वाले फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ चुका है। यह रिव्यू किसी आम इंसान ने नहीं बल्कि दमदार एक्टर बोमन ईरानी ने दिया है।

Shah Rukh Khan Dunki - India TV Hindi Image Source : X Shah Rukh Khan Dunki

नई दिल्लीः बॉलीवुड लवर्स के लिए यह साल एक से बढ़कर एक धमाके लेकर आ रहा है। यह साल इसलिए भी खास है क्योंकि यह पूरा साल शाहरुख खान के नाम हो चुका है। साल की शुरुआत में 'पठान' से 1000 करोड़ की कमाई करने के बाद 'जवान' अब तक सिनेमाघरों में छाई हुई है। वहीं अब साल के बेहतरीन अंत के लिए किंग खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की रिलीज का इंतजार है। फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ चुका है। यह रिव्यू बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी ने दिया है। जिसमें उन्होंने यह दावा किया है कि फिल्म SRK की 'हैट-ट्रिक' होगी।

बोमन ईरानी ने बढ़ा दीं उम्मीदें 

बोमन ईरानी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म देखी है और उनका मानना है कि 'पठान' और 'जवान' की सफलता के बाद यह शाहरुख खान के लिए लगातार तीसरी सफलता यानी हैट्रिक होगी। दरअसल, बोमन ईरानी ने हाल ही में मुंबई में नए CINTAA कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया। इस इवेंट में उन्होंने फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' के बारे में बात की।  इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म पर चर्चा करते हुए बोमन ईरानी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म का शुरुआती ड्राफ्ट देखा है और यह "बहुत अच्छी बनी है"। इस वीडियो को देखकर लोगों की फिल्म को लेकर बेकरारी और भी बढ़ गई है। 

शाहरुख की लगातार तीसरी सुपरहिट होगी ये फिल्म

उन्होंने यह भी अनुमान लगाया कि फिल्म शाहरुख खान के लिए "हैट्रिक" बनाएगी, यह सुझाव देते हुए कि, पठान और जवान की तरह, यह भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाएगी। उन्होंने कहा कि यह शाहरुख खान कि पिछली सभी फिल्मों और राजकुमार हिरानी कि पहले की सभी फिल्मों पर भारी पड़ने वाली है। 

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है किया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 22 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

आमिर खान और किरण राव ने फिल्म 'लापता लेडीज' में लीड कास्ट को चुनने में की मश्क्कत, 5000 एक्टर्स के हुए थे ऑडिशन

रणबीर कपूर ने लिया रश्मिका मंदाना से मरने के बाद भी साथ निभाने का वादा, 'सतरंगा' में दिखा करवाचौथ व्रत

Latest Bollywood News