A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के फैन कहा- 'डंकी' को थिएटर में नहीं स्टेडियम में करें रिलीज, जानिए SRK का मजेदार जवाब

शाहरुख खान के फैन कहा- 'डंकी' को थिएटर में नहीं स्टेडियम में करें रिलीज, जानिए SRK का मजेदार जवाब

शाहरुख खान ने बुधवार की शाम अपने फैंस से बात करने के लिए #AskSRK सेशन होस्ट किया, जिसमें उन्होंने आगामी फिल्म 'डंकी' पर बात की और अपने फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए।

Shah Rukh Khan - India TV Hindi Image Source : X Shah Rukh Khan

नई दिल्लीः आज से ठीक 1 महीने बाद शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है। इस मौके पर मेकर्स ने 'डंकी ड्रॉप 2' रिलीज किया है। यह फिल्म का पहला सॉन्ग 'लुट पुट गया' है। इस गाने के वायरल होने के बाद शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ एक मजेदार #AskSRK सेशन आयोजित किया और कई सवालों के जवाब दिए। इसमें उनसे टॉम क्रूज के बाइक स्टंट सीन के रीक्रिएट करने से लेकर 'डंकी' के स्टेडियम में रिलीज को लेकर बात हुई। 

स्टेडियम में रिलीज होगी 'डंकी'?

शाहरुख खान की पिछली दोनों सुपरहिट फिल्मों 'पठान' और 'जवान' की सफलता और सिनेमा हॉल में लगने वाली लंबी लाइनों के कारण एक फैन ने अजीबोगरीब रिक्वेस्ट ही है। फैन ने लिखा, "आपसे एक अनुरोध था.. #DUNKI पिक्चर थिएटर में नहीं, स्टेडियम में दिखाओ??? #AskSRK" 

क्या था शाहरुख का जवाब

इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा है, "हां, मैंने भी टीम को बताया लेकिन एयर कंडीशनिंग एक मुद्दा है। फिल्म के लिए आपको बच्चों और बड़ों के साथ जाना होगा...असुविधाजनक होगा... तो चलिए इसे 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में ही रखते हैं। #Dunki #AskSRK"

क्या टॉम क्रूज का सीन रीक्रिएट करेंगे?

एक फैन के मजेदार सवाल पर सबकी नजर टिक गई, जब उनसे पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी मिशन इम्पॉसिबल 7 में टॉम क्रूज़ के आइकॉनिक बाइक स्टंट सीन की नकल करने के बारे में सोचा है। फैन ने लिखा, “@iamsrk क्या आपने कभी MI:7 में टॉम क्रूज़ जैसा कुछ करने के बारे में सोचा है? #AskSRK।” इस पर किंग खान ने एक मजाकिया जवाब दिया।  उन्होंने लिखा, "मेरे पास मोटरसाइकिल नहीं है यार!!! #Dunki" 

21 दिसंबर को होगी रिलीज

'डंकी' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने शेयर की पुरानी तस्वीर, सौतेली मां करीना ने भी किया विश

ये था आलिया भट्ट का पहला प्यार, एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कराई थी मुलाकात

Latest Bollywood News