Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये था आलिया भट्ट का पहला प्यार, एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कराई थी मुलाकात

'कॉफी विद करण' सीजन 8 में एक और नया खुलासा होने वाला है। जल्द ही करण जौहर के सामने काउच पर बैठे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। दोनों ही कई खुलासे करने वाले हैं। इसके साथ ही शो में आलिया भी नजर आएंगी, जो अपने पहले प्यार के बारे में खुलासा करेंगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 22, 2023 17:33 IST
koffee with karan 8, Alia bhatt, sidharth malhotra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट।

'कॉफी विद करण' सीजन 8 के साथ वापस आ गया है। होस्ट करण जौहर एक बार फिर पुराने तेवर के साथ नए तीखे सवाल लेकर आ गए हैं। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 की वापसी के साथ ही बॉलीवुड के किस्से-कहानियों से पर्दा उठना भी शुरू हो गया है। 'कॉफी विद करण' के काउच पर कई खुलासे हो रहे हैं। अब एक बार फिर नया एपिसोड आने वाला है और इसके साथ ही कई और नए खुलासे होने के लिए तैयार हैं। इस बार करणजौहर के सामने उनके दो स्टूडेंट्स नजर आने वाले हैं, यानी 'स्टूडेंट्स ऑफ द इयर' फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन। करण जौहर दोनों को ही सवालों की तूफानी यात्रा पर ले जाएंगे। 

आलिया करेंगी पहले प्यार की बात

'कॉफी विद करण' सीजन 8 के अपकमिंग एपिसोड में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। दोनों ही अपने रिश्ते, एक्स गर्लफ्रेंड्स से लेकर कई और मुद्दों पर बात करेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा से बातचीत के दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की वर्चुअल उपस्थिति देखने को मिलेगी। इस दौरान अलिया भट्ट सिद्धार्थ से जुड़ी कई अच्छी बातें करती नजर आएंगी। साथ ही आलिया अपने पहले प्यार के बारे में भी बात करेंगी। बड़ी बात तो ये कि उनके पहले प्यार से उनकी मुलाकात किसी और ने नहीं बल्कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ही कराई। अब ये मामला क्या है ये आपको बताते हैं। 

एडवर्ड है आलिया का पहला प्यार

आलिया भट्ट ने कहती नजर आएंगी, 'सिड वास्तव में एक बहुत अच्छे गायक हैं। वह बहुत स्वस्थ व्यक्ति हैं, इसलिए वह बिल्कुल भी पार्टी नहीं करते हैं, लेकिन पार्टी शुरू करने के लिए वह सबसे अच्छे व्यक्ति हैं। ये साबित करता है कि उनके अंदर एक पंजाबी कूट-कूटकर भरा है। वह बस इतना जानते हैं कि लोगों को कैसे आगे बढ़ाना है, वह वास्तव में अच्छे हैं। इसके अलावा वो असल में लोगों को इंप्रेस करने वाले शख्स है। वो ऐसे इंसान हैं वह अपने जन्मदिन की पार्टी में सो जाते हैं। सिड को खुलने में थोड़ा समय लगता है, इसलिए एक दूरी रखते हैं। हाय हैलो कहते हैं। बहुत साहसी, बहुत अच्छे व्यवहार वाले, आम तौर पर वह ऐसा ही हैं। मूल बात यह है कि उनकी आंखें बहुत गर्मजोशी भरी और दयालु हैं। यही कारण है कि उनकी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। मैं सिड की बहुत आभारी हूं, क्योंकि उसने मुझे मेरी जिंदगी का पहला प्यार एडवर्ड दिया है।'

कौन है एडवर्ड? 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एडवर्ड कौन है? एडवर्ड कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट का बिल्ला है, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ही गिफ्ट किया था। एडवर्ड के साथ आलिया भट्ट ने अपनी शादी पर भी तस्वीरें पोस्ट की थीं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एडवर्ड की तस्वीरें साझा करती हैं। 

सिद्धार्थ ने पहले किया था इसका जिक्र

याद दिला दें, 'कॉफी विद करण' के पिछले सीजन में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे उन्होंने बिना आलिया का नाम लिए ही एक बात कही थी, जिससे जाहिर हुआ था कि वो आलिया और उनके बिल्ले की बात कर रहे हैं। जब करण जौहर ने रैपिड-फायर राउंड में पूछा कि वह अपनी पूर्व प्रेमिका के बारे में सबसे ज्यादा क्या याद करते हैं तो सिद्धार्थ ने झट से कहा, 'उनकी कैट।' इससे सभी ने अंदाजा लगा लिया था कि सिद्धार्थ किसके बारे में बात कर रहे हैं। 

शो में नजर आ चुके हैं ये सितारे

बता दें, अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी वाइफ कियारा अडवाणी पर भी बात करते शो में नजर आएंगे। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में अब तक आलिया भट्ट, करीना कपूर, सनी देओल, बॉबी देओस, सारा अली खान और आलिया भट्ट जैसे बी-टाउन सेलेब्स नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: क्या राखी सावंत की होगी 'बिग बॉस 17' में पति आदिल के साथ एंट्री, खुद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

बुरे फंसे मंसूर अली खान, तृषा कृष्णन को लेकर दिया था 'बेडरुम और रेप' वाला बयान, बोले- नहीं मांगूंगा माफी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement